होम /न्यूज /हरियाणा /

फतेहाबाद में तेज रफ्तार कार पेड़ से टकराई, 2 युवकों की मौके पर मौत, तीन गंभीर रूप से घायल

फतेहाबाद में तेज रफ्तार कार पेड़ से टकराई, 2 युवकों की मौके पर मौत, तीन गंभीर रूप से घायल

घायलों को इलाज के लिए हिसार रेफर किया गया है.

घायलों को इलाज के लिए हिसार रेफर किया गया है.

Haryana News: गांव किरढान निवासी सतीश और धोलू अपने तीन साथियों के साथ फतेहाबाद से शाम को गांव वापस जा रहे थे. इसी दौरान रास्ते में ढिंगसरा के समीप कार अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकराई. ऐसे में कार में सवार सतीश और धोलू की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि तीन अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गए.

अधिक पढ़ें ...

फतेहाबाद. हरियाणा के फतेहाबाद जिले में एक भीषण सड़क हादसा हुआ है. कहा जा रहा है कि गांव ढिंगसरा के पास एक कार की पेड़ से टक्कर हो गई. इस हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए. वहीं, कार में सवार पांच दोस्तों में से दो युवकों की मौके पर मौत हो गई. जबकि, तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को इलाज के लिए हिसार रेफर किया गया है.

जानकारी के अनुसार, गांव किरढान निवासी सतीश और धोलू अपने तीन साथियों के साथ फतेहाबाद से शाम को गांव वापस जा रहे थे. इसी दौरान रास्ते में ढिंगसरा के समीप कार अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकराई. ऐसे में कार में सवार सतीश और धोलू की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि तीन अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गए.

क्रेन चालक नाबालिग बताया जा रहा था
बता दें कि हरियाणा में इस दिनों सड़क हादसे के मामले बढ़ गए हैं. बीते गुरुवार को ही पानीपत जिले में  सुबह एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया था. जिले बाबरपुर मोड़ पर दादा के साथ कॉलेज जा रही छात्रा को क्रेन ने कुचल दिया. छात्रा की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं दादा गंभीर रूप से घायल हो गया. वहीं क्रेन चालक को लोगों ने पकड़ लिया. क्रेन चालक नाबालिग बताया जा रहा था.

सुभाष उसे कॉलेज छोड़ने जा रहे थे
मौके पर मौजूद लोगों ने बताया था बाबरपुर मोड़ पर कॉलेज जा रही छात्रा को क्रेन ने कुचल दिया, जिससे उसकी की मौके पर ही मौत हो गई. हादसे के बाद लोगों की भीड़ मौके पर जमा हो गई. इस दौरान लोगों ने पाया कि क्रेन चलाने वाला चालक भी नाबालिग था. हादसे की सूचना पुलिस कंट्रोल रूम नंबर डायल 112 पर दी गई. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने बच्ची के शव को तुरंत सिविल अस्पताल भिजवाया गया. वहीं सदर थाना पुलिस मामले की आगामी कार्रवाई कर रही है. 19 साल की साक्षी बाबरपुर मंडी की रहने वाली थी. साक्षी इंजीनियरिंग की फर्स्ट ईयर की छात्रा थी. 65 वर्षीय दादा सुभाष उसे कॉलेज छोड़ने जा रहे थे.

Tags: Fatehabad news, Haryana news, Road accident

अगली ख़बर