Home /News /haryana /

ऑनर किलिंग: हरियाणा में प्रेम प्रसंग के चलते युवती की हत्या, पुलिस ने जलती चिता से शव निकाला

ऑनर किलिंग: हरियाणा में प्रेम प्रसंग के चलते युवती की हत्या, पुलिस ने जलती चिता से शव निकाला

पुलिस ने फायर ब्रिगेड की मदद से चिता की आग बुझाई और शव को बाहर निकाला है.

पुलिस ने फायर ब्रिगेड की मदद से चिता की आग बुझाई और शव को बाहर निकाला है.

Honor killing in Fatehabad: गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस मौके पहुंची. पुलिस ने फायर ब्रिगेड की मदद से चिता की आग बुझाई और शव को बाहर निकाला है. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. बताया जा रहा है कि लड़की के दोस्त ने पुलिस को शिकायत दी थी.

अधिक पढ़ें ...

फतेहाबाद. हरियाणा के जिला फतेहाबाद (Fatehabad) में ऑनर किलिंग (Honor Killing) का मामला सामने आया है. दरअसल, यहां पुलिस ने एक लड़की का शव (Dead Body) जलती चिता से बाहर निकलवाया गया है. बताया जा रहा है कि प्रेम-प्रसंग के चलते युवती की हत्या कर मंगलवार की देर रात उसका गुप-चुप तरीके से अंतिम संस्कार करवाया जा रहा था. गुप्त सूचना के आधार पर पहुंची पुलिस ने फायर ब्रिगेड की मदद से चिता की आग बुझाई और शव को बाहर निकाला है. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

बताया जा रहा है कि युवती के पति ने पुलिस को शिकायत दी थी. युवती के पति की शिकायत के आधार पर पुलिस धांगड़ गांव के शमशान घाट में जाकर फायर बिग्रेड के माध्यम से आग बुझाई. पुलिस ने युवती के जले हुए शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है.

पुलिस ने मृतका के कथित पति की शिकायत पर मामला दर्ज किया है. हत्या सहित आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने मृतक के माता पिता, भाई और चाचा के खिलाफ दर्ज किया है. आरोपी परिजन मौके से फरार बताए जा रहे हैं. बता दें कि करीब 1 वर्ष पूर्व गांव के ही एक युवक के साथ युवती का प्रेम विवाह हुआ था. 2 दिन पहले ही दोनों गांव लौटे थे.

मिली जानकारी के मुताबिक गांव धांगड निवासी अनूप ने बताया की गांव की ही लड़की शिक्षा से गत वर्ष प्रेम विवाह किया था, शादी के बाद दोनों अपने अपने घर रहने लगे. शादी के करीब दो माह बाद शिक्षा की नोकरी चंडीगढ़ में लग गई. इसके बाद वह शिक्षा के पास चला गया. करीब दो तीन दिन पहले शिक्षा के परिवार वालों को शादी का पता लग गया.

शिक्षा के मां बाप ने ये कहकर घर बुला लिया कि दोनों की शादी करा देंगे. इसके बाद दोनों अपने घर आ गए. आरोप है कि मंगलवार को उसके पास फ़ोन आया कि शिक्षा की मौत हो गई है और परिवार के लोग अंतिम संस्कार के लिए ले गए. इसके बाद उसने डायल 112 पर सूचना दी. अनूप ने आरोप लगाया कि प्रेम विवाह से नाराज होकर शिक्षा की उसके परिवार ने हत्या की और अंतिम संस्कार कर दिया. शिक्षा की हत्या करने में उसके मां बाप, चाचा और अन्य लोग शामिल है.

Tags: Crime News, Haryana police, Honor killing, Honour killing

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर