मानवता शर्मसार: बच्चे को जन्म देकर मां ने झाड़ियों में फेंका, जानवरों ने नोच खाया

फतेहाबाद में नवजात के शव को झाड़ियों में फेंका

Fatehabad news: जानवरों ने नवजात के शव को बुरी तरह से नोच खाया था. मामले की सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है.

  • Share this:
फतेहाबाद. हरियाणा के फतेहाबाद जिले में मानवता को शर्मसार कर देने का मामला सामने आया है. जहां एक मां ने अपने नवजात बच्चे को झाडिय़ों में फेंका और फरार हो गई. नवजात बच्चे (New Born Baby) का शव शनिवार कोझाडिय़ों में पड़ा मिला. शव को जानवरों ने बुरी तरह से नोच रखा था. पुलिस (Police) की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर जांच आरंभ कर दी.

जानकारी के अनुसार फतेहाबाद की भाटिया कॉलोनी के खुले पड़े इलाके में आज बच्चे खेल रहे थे. इस बीच किसी बच्चे ने वहां झाडिय़ों में एक नवजात शिशु को देखा तो उसने शोर मचाया और कॉलोनीवासियों को जानकारी दी. जानकारी मिलने के बाद भाटिया कॉलोनी से कुछ लोग मौके पर पहुंचे तो देखा तो जानवरों द्वारा नोचा हुआ एक नवजात शिशु झाडियों में पड़ा है. जिसके बाद मामले की सूचना पुलिस को दी गई.

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया और जांच में जुट गई. अभी तक यह पता नहीं चल पाया कि नवजात को यहां किसने फेंका है. फिलहाल पुलिस भी इस मामले में अभी कुछ नहीं बोल रही है. फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल पहुंचाया गया है. शव यहां फेंकने वालों की जानकारी जुटाई जा रही है.

कयास लगाए जा रहे हैं कि किसी बिन ब्याही मां ने नवजात को झाड़ियों में फेंका है. इसके बाद कुत्तों ने इसे नोच लिया. नवजात के शरीर के निचले हिस्से के अंग गायब थे. फिलहाल मामले की जांच जारी है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.