लाइव टीवी

फतेहाबाद: पत्‍नी को लगा करंट तो बचाने आए पति की भी मौत, रातभर रोती रही 6 माह की बच्‍ची
Fatehabad News in Hindi

Jaspal Singh | News18 Haryana
Updated: March 31, 2020, 5:56 PM IST
फतेहाबाद: पत्‍नी को लगा करंट तो बचाने आए पति की भी मौत, रातभर रोती रही 6 माह की बच्‍ची
करंट लगने से पति-पत्नी की मौत

पड़ोसी (Neighbor) ने घर के अंदर गए तो देखा कि दंपति जमीन पर पड़े थे और उनकी मौत (Death) चुकी थी. पड़ोसियों ने बच्ची को संभाला और परिजनों को सूचना दी. पु

  • Share this:
फतेहाबाद. जिले की हरनाम कॉलोनी में कूलर में करंट आने से दंपति की मौत हो गई. दंपति पंजाब में मानसा के रहने वाले है. जानकारी के अनुसार हरनाम सिंह कॉलोनी में 25 वर्षीय मंगल सिंह मजदूरी का कार्य करता था. वह अपनी छह माह की बच्ची और पत्नी 24 वर्षीय पूनम के साथ रहता था. काफी सालों से हरनाम कॉलोनी में रहकर मजदूरी करते थे. रात को पूनम पानी पीने के लिए उठी. गर्मी अधिक होने के कारण अंदर कूलर लगा रखा था. जैसे ही पूनम बाहर निकली तो कूलर पर हाथ लग गया. जिससे उसे जोरदार करंट लगा. करंट लगते ही कूलर उसके ऊपर गिर गया.

पूनम  ने शोर मचाया तो उसका पति मंगल उसे बचाने के लिए आ गया. पत्नी को बचाने के लिए जैसे ही उसने हाथ लगाया तो उसे भी करंट लग गया और मौके पर ही मौत हो गई. सुबह पड़ोसियों ने देखा कमरे के अंदर से बच्ची के रोने की आवाज आ रही थी.

पुलिस ने शवों का करवाया पोस्टमार्टम



पड़ोसी ने घर के अंदर गए तो देखा कि दंपति जमीन पर पड़े थे और उनकी मौत चुकी थी. पड़ोसियों ने बच्ची को संभाला और परिजनों को सूचना दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को नागरिक अस्पताल के शवगृह में रखवा दिया है. एएसआई जगदीश ने बताया कि दपंति पंजाब का रहने वाला है और सूचना दे दी है. फिलहाल पुलिस ने दोनों के शवों का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों के हवाले कर दिया है.



ये भी पढ़ें: 

KCC: किसान क्रेडिट कार्ड पर सरकार का बड़ा फैसला, लोन पर 31 मई तक लगेगा सिर्फ इतना ब्याज

हरियाणा में 15 अप्रैल से 30 जून तक होगी चना, सरसों की खरीद, सरकार ने दिया आदेश

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए फतेहाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 31, 2020, 5:56 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading