लाइव टीवी

फतेहाबाद: बस में महिला के साथ छेड़छाड़ करने पर लोगों ने की मजनू की जमकर पिटाई
Fatehabad News in Hindi

Jaspal Singh | News18 Haryana
Updated: February 2, 2020, 8:53 AM IST
फतेहाबाद: बस में महिला के साथ छेड़छाड़ करने पर लोगों ने की मजनू की जमकर पिटाई
फतेहाबाद (Fatehabad) जिले में बीते शुक्रवार को बस में एक महिला से छेड़छाड़ (Molestation) करने वाले युवक की लोगों ने जमकर धुनाई कर दी.

फतेहाबाद (Fatehabad) जिले में बीते शुक्रवार को बस में एक महिला से छेड़छाड़ (Molestation) करने वाले युवक की लोगों ने जमकर धुनाई कर दी.

  • Share this:
फतेहाबाद. हरियाणा (Haryana) के फतेहाबाद (Fatehabad) जिले में आए दिन महिलाओं व लड़कियों के साथ छेड़छाड़ (Molestation) की घटनाएं बढ़ती ही जा रही हैं. इसी क्रम में जिले में बीते शुक्रवार को बस में सवार होकर जा रही एक महिला से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. इस पर बस में सवार अन्य लोगों और पीड़ित महिला ने इस मजनू बने युवक की जमकर पिटाई कर दी. करीब 10 मिनट तक महिला और मौके पर मौजूद लोग युवक को पीटते रहे. इस दौरान पिटाई के दौरान युवक ने कान पकड़कर बार-बार माफी मांगी और महिला के पैर भी पकड़े, लेकिन किसी ने एक नहीं सुनी.

इसके बाद युवक ने महिला को दीदी कहकर बुलाया और कहा कि आज के बाद किसी भी लड़की या महिला को नहीं छेड़ूंगा, जिसके बाद भीड़ ने युवक को जाने दिया.

गुस्साई भीड़ ने युवक की कर दी धुनाई

मिली जानकारी के मुताबिक फतेहाबाद से भट्टू की तरफ जा रही यात्री बस में एक युवक ने महिला से छेड़छाड़ करने की कोशिशि की, जिस पर पीड़ित महिला समेत अन्य लोगों ने युवक की जमकर धुनाई कर दी. इस दौरान महिला द्वारा युवक की पिटाई का वीडियो किसी ने बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया, जो अब वायरल हो गया है. हालांकि मामले में अभी तक पुलिस को कोई जानकारी है. पुलिस का कहना है कि उनके पास किसी ने शिकायत नहीं लिखाई है.



पिटाई-beating
पीटाई के दौरान आरोपी ने महिला के पकड़े पैर


फतेहाबाद से राजगढ़ जा रहा था आरोपी युवक

पुलिस का कहना है कि घटना जरूर हुई है लेकिन किसी की तरफ से शिकायत नहीं आई है. सोशल मीडिया पर वायरल हुई वीडियो में छेड़छाड़ करने वाला युवक खुद को राजगढ़ का बता रहा है और कह रहा है कि वह फतेहाबाद से राजगढ़ जाने के लिए यहां आया था.

ये भी पढ़ें:- फरीदाबाद: गुरुग्राम पुलिस पर फायरिंग, कैदियों को छुड़ा ले गए बदमाश, एनकाउंटर कर तीन को दबोचा

ये भी पढ़ें:- बजट को लेकर बोले पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा- किसानों को नहीं दी गई कोई रियायत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए फतेहाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 2, 2020, 8:45 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर