लाइव टीवी

Coronavirus: फतेहाबाद में लॉकडाउन को लेकर SP ने जिला और बॉर्डर से लगते नाकों का किया दौरा
Fatehabad News in Hindi

Jaspal Singh | News18 Haryana
Updated: March 24, 2020, 4:09 PM IST
Coronavirus: फतेहाबाद में लॉकडाउन को लेकर SP ने जिला और बॉर्डर से लगते नाकों का किया दौरा
लॉकडाउन का असर

पुलिस अधीक्षक (Superintendent of Police) ने जिले की आम जनता से अपील की है कि वे पुलिस व प्रशासन का सहयोग करें तथा अपने घरों में रहें.

  • Share this:
फतेहाबाद. कोरोना वायरस (Coronavirus) से निपटने के लिए जिले में धारा 144 लागू होते ही इसे प्रभावी ढंग से लागू कराने के लिए पुलिस अधीक्षक (Superintendent of Police) जेश कुमार ने सभी पुलिस अधिकारियों व कर्मचारियों को कानून व्यवस्था के उल्लंघन सम्बंधी  सूचना मिलने पर तुरंत कार्रवाई करने के आदेश दिए हैं. एसपी ने कहा कि कोरोना वायरस गंभीर बीमारी है. इससे निपटने के लिए सरकार व प्रशासन द्वारा पूरी तरह से सजग रहकर आमजन के लिए जरूरी कदम उठाएं जा रहे हैं.

उन्होंने स्वयं लॉकडाऊन को लेकर फतेहाबाद एरिया एवं बॉर्डर से लगते नाकों का दौरा कर तैनात पुलिस कर्मचारियों को आवश्यक दिशानिर्देश भी दिये. उन्होंने कहा कि पुलिसकर्मी ड्यूटी के दौरान खुद को भी सेफ रखें और कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए किसी भी सूचना पर तुरंत कार्रवाई करें.

जनता से की अपील

पुलिस अधीक्षक ने जिले की आम जनता से अपील की है कि वे पुलिस व प्रशासन का सहयोग करें तथा अपने घरों में रहें. बहुत जरूरी हो तभी घर से एक व्यक्ति ही बाहर निकले. उन्होंने कहा कि जिले में किसी भी स्थान पर भीड़ एकत्रित करना और किसी तरह का सार्वजनिक कार्य करना धारा 144 की अवेहलना होगी. ऐसी सूरत में पुलिस सख्त कार्रवाई करेगी.



ये भी पढ़ें- सोनीपत में मिला पहला Corona पॉजिटिव, चार दिन पहले इंग्लैंड से लौटी है छात्रा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए फतेहाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 24, 2020, 4:04 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर