लाइव टीवी

जब सड़क हादसे में घायल युवक ने की वोट डालने की जिद, परिजन एंबुलेंस में ले गए मतदान केंद्र

News18 Haryana
Updated: October 22, 2019, 11:50 AM IST
जब सड़क हादसे में घायल युवक ने की वोट डालने की जिद, परिजन एंबुलेंस में ले गए मतदान केंद्र
स्ट्रेचर पर लेटकर डाला युवक ने वोट

सोमनाथ स्ट्रेचर पर ही है और स्वस्थ नहीं हो पाया. लेकिन सोमवार को वोटिंग को लेकर सोमनाथ में इतना क्रेज था कि उसने अपने परिवार वालों को वोटिंग करने की इच्छा जताई.

  • Share this:
फतेहाबाद. रतिया विधानसभा सीट (Assembly Seat) के गांव भिरडाना में सड़क हादसे में घायल हुए व्यक्ति को एंबुलेंस (Ambulance) की मदद से स्टेचर पर मतदान केंद्र (Voting Center) लाया गया और उसके बाद उसने अपना वोट डाला. स्ट्रेचर पर पहुंचे व्यक्ति सोमनाथ का एक्सीडेंट 4 महीने पहले गांव बिसला के पास एक ट्रैक्टर से हुआ था, जिसमें सोमनाथ की मोटरसाइकिल को ट्रैक्टर ट्राली ने बुरी तरह से कुचल दिया और सोमनाथ के सिर पर गंभीर चोटें आई थी.

तभी से सोमनाथ स्ट्रेचर पर ही है और स्वस्थ नहीं हो पाया. लेकिन सोमवार को वोटिंग को लेकर सोमनाथ में इतना क्रेज था कि उसने अपने परिवार वालों को वोटिंग करने की इच्छा जताई. जिसके बाद सोमनाथ को एंबुलेंस की मदद से भिरडाना के मतदान केंद्र लाया गया तब जाकर सोमनाथ ने वोट डाला.

घायल युवक के परिजनों ने कही ये बात

सोमनाथ को स्ट्रेचर में लिटा कर ही ईवीएम मशीन के पास ले जाया गया. सोमनाथ के परिजन पवन कुमार ने बताया कि सोमनाथ ने वोट डालने की इच्छा जताई थी, जिसके बाद आज एंबुलेंस की मदद से उसे मतदान केंद्र पहुंचाया गया है. सोमनाथ को इसी एंबुलेंस की मदद से वापस ले जाया गया.

ये भी पढ़ें:- हरियाणा में 65 फीसदी लोगों ने वोट डाला, एग्जिट पोल में फिर खट्टर सरकार

ये भी पढ़ें:- News 18 IPSOS Exit Poll 2019: हरियाणा में BJP 75 पार, 10 पर सिमट रही कांग्रेस

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए फतेहाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 22, 2019, 11:42 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...