फतेहाबाद: बिना मास्क चालान काटने पर दुकानदारों ने काटा बवाल, पुलिस के खिलाफ की नारेबाजी
Fatehabad News in Hindi

फतेहाबाद: बिना मास्क चालान काटने पर दुकानदारों ने काटा बवाल, पुलिस के खिलाफ की नारेबाजी
पुलिस से बहस करते दुकानदार

पुलिस विभाग (Police Department) व दुकानदारों में आपसी तनातनी हो गई तथा दुकानदारों ने शहर के मुख्य लक्कड़ बाजार में जाम लगा दिया.

  • Share this:
फतेहाबाद. टोहाना शहर के मुख्य लक्कड़ बाजार में उस समय बवाल मच गया जब पुलिस द्वारा बिना मास्क पहने दुकानदारों के चालान (Challan) काटे गए. इस बात को लेकर पुलिस विभाग (Police Department) व दुकानदारों में आपसी तनातनी हो गई  तथा दुकानदारों ने शहर के मुख्य लक्कड़ बाजार में जाम लगा दिया. विवाद को बढ़ता देख शहर थाना प्रभारी दलबल के साथ मौके पर पहुंचे व दुकानदारों को समझा-बुझाकर  शांत करवाया.

इस दौरान हरियाणा प्रदेश व्यपार मंडल  के शाखा प्रधान  राजेंद्र ठकराल भी दुकानदारों के समर्थन में  मौके पर पहुंचे तथा दुकानदारों की आवाज को प्रमुखता से पुलिस अधिकारी के सामने रखा. उन्होंने कहा कि व्यापारियों के साथ किसी भी प्रकार की ज्यादती बर्दाश्त नहीं की जाएगी. इसके साथ उन्होंने दुकानदारों से सरकार के नियमों का पालन करने की अपील भी की.

हरियाणा प्रदेश व्यापार मंडल के प्रधान राजेंद्र ठकराल ने बताया कि बिना मास्क पहने लोगों के चालान काटने के लिए पुलिस की गाड़ी मार्केट में आई हुई थी. ऐसे में जो दुकानदार अपनी दुकान में केवल अकेले ही बैठे थे, उनके पास कोई भी ग्राहक नहीं था. ऐसे दुकानदारों के भी पुलिस कर्मचारियों ने चालान काट दिए. इस बात से गुस्साए दुकानदारों ने लक्कड़ मार्केट में जाम लगा दिया.



मामले को शांत करवाया
उन्होंने बताया कि मौके पर पहुंचे थाना प्रभारी जगदीश सिंह ने भविष्य में ऐसा न होने बारे दुकानदारों को आश्वस्त करवाया. उसके बाद दुकानदारों का गुस्सा ठंडा हुआ. प्रधान राजेंद्र ठकराल ने दुकानदारों से अपील करते हुए कहा कि कोरोना महामारी के बचाव हेतु सरकार के आदेशों का पालन करें सभी दुकानदार मास्क लगाकर रखें तथा एक दूसरे से उचित दूरी पर रहे.

पुलिस ने कही ये बात

मौके पर पहुंचे शहर थाना प्रभारी जगदीश सिंह ने बताया कि उच्च अधिकारियों के दिशा निर्देश अनुसार बिना मास्क पहने लोगों के चालान काटने की कार्रवाई की जा रही थी. ऐसे में पुलिस कर्मचारियों व दुकानदारों में किसी बात को लेकर गलतफहमी हो गई थी. दुकानदारों को आश्वस्त किया गया है कि भविष्य में उनके साथ कोई भी ज्यादती नहीं होने दी जाएगी. लेकिन सरकार के नियमों का उल्लंघन करने वाले लोगों को बख्शा नही जाएगा तथा बिना मास्क लोगों के चालान काटे जाएंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading