फतेहाबाद जेबीटी शिक्षक हत्याकांड: शराब की रंजीश में बहा खून, शूटर सहित 3 आरोपी गिरफ्तार

फरार आरोपियों की तलाश हरियाणा  पुलिस कर रही है.

फरार आरोपियों की तलाश हरियाणा पुलिस कर रही है.

Haryana Crime News: फतेहाबाद में हुए जेबीटी शिक्षक के हत्या (Murder) के मामले में पुलिस ने  एक शूटर सहित 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. वारदात के पीछे शराब कारोबार को लेकर चल रही रंजीश बताई जा रही है. 

  • Share this:
फतेहाबाद. हरियाणा के फतेहाबाद (Fatehabad n) में हुए जेबीटी शिक्षक के हत्या (Teacher Murder Case) के मामले में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है. पुलिस ने शूटर और हथियार उपलब्ध करवाने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया है. 1 आरोपी आदमपुर, दूसरा फतेहाबाद के गांव गोरखपुर का है रहने वाला,. आरोपियों ने 2 पिस्तल और 8 जिंदा कारतूस बरामद किए गए है. पुलिस के मुताबिक शराब के व्यापार को लेकर आपसी रंजिश में इस वारदात को अंजाम दिया गया है. सभी आरोपी आपस में गैंग के रूप में काम, कर रहे थे. पुलिस का कहना है कि आरोपियों ने घटना को अंजाम देने के बाद राजस्थान में एक हरियाणवी सिंगर के घर पर पर भी फायरिंग की थी.

फतेहाबाद के गांव रामसरा के सरकारी स्कूल में जेबीटी अध्यापक की हत्या के मामले को पुलिस ने सुलझा लेने का दावा किया है. पुलिस ने इस मामले में एक शूटर सहित 3 लोगों को गिरफ्तार किया है जबकि 2 आरोपी फिलहाल फरार है. वारदात को अंजाम दिए जाने के पीछे शराब के कारोबार को लेकर रंजिश बताई जा रही है. पुलिस अधीक्षक ने मंगलावर को मीडिया से बातचीत करते हुए बताया कि मृतक के परिजनों के इलाके में शराब के ठेके थे. इन ठेकों का टेंडर न छुड़वाने को लेकर आरोपी पक्ष द्वारा मृतक के परिजनों को धमकियां दी जाती रही हैं.

पूछताछ में आरोपियों ने कबूला जुर्म

पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार ने बताया कि अभी तक पूछताछ में सामने आया है कि आरोपियों ने इस घटना को अंजाम देने के बाद राजस्थान में एक हरियाणवी गायक के घर पर भी फायरिंग की. पकड़े गए आरोपियों में एक शूटर है जबकि दो अन्य उसकी मदद करने वाले हैं जिन्होंने उसे हथियार मुहैया करवाया और उसके छिपने के लिए जगह भी उपलब्ध करवाई थी. इस पूरे प्रकरण की मास्टर मांइड राकेश बताया जा रहा है. वो अभी पुलिस की गिरफ्तर से बाहर है.
ये भी पढ़ें: उत्तराखंड: गार्ड ऑफ ऑनर विवाद पर मदन कौशिक की सफाई, लंबे समय तक था मंत्री, नहीं रहा ख्याल

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मामले में एक और शूटर की भी पुलिस तालाश कर रही है. पकड़े गए शूटर पर पहले भी संगीन मामले अलग-अलग थानों में दर्ज हैं. इसके साथ ही पुलिस ने आरोपियों से 1 पिस्तल और 8 जिंदा कारतूस भी बरामद किए हैं. फिलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है ताकि अन्य आरोपियों पहुंचा जा सके.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज