जेजेपी विधायक ने किया रैन बसेरा का निरीक्षण, हाथ लगाते ही गिर गई दीवार पर लगी टाइल्स
Fatehabad News in Hindi

जेजेपी विधायक ने किया रैन बसेरा का निरीक्षण, हाथ लगाते ही गिर गई दीवार पर लगी टाइल्स
जेजेपी विधायक का औचक निरीक्षण

देवेंद्र बबली (Devender Babli) ने कहा कि ठंड के मौसम में मुसाफिरों को रात बिताने के लिए सरकार ने रैन बसेरों का प्रबंध किया हुआ है. उनमें कैसी व्यवस्था है, रैन बसेरों का औचक निरीक्षण (surprise check) किया जा रहा है ताकि यहां आश्रय लेने वाले मुसाफिरों को कोई असुविधा का सामना न करना पड़े.

  • Share this:
फतेहाबाद. टोहाना (Tohana) में स्थानीय विधायक देवेंद्र सिंह बबली (Devender Singh Babli) ने गुरुवात देर रात नगर परिषद में बने रैन बसेरे का औचक निरिक्षण किया. नगर परिषद में बने रैन बसेरे में अनेक खामियां पाई गर्ई. वहीं दीवार पर हाथ लगाते ही वहां लगी टाइल्स धड़ाधड़ नीचे आ गिरी और विधायक खुद बाल-बाल बचे. गनीमत यह रही कि यह टाइल्स रात को सोए हुए किसी मुसाफिर पर नहीं गिरी, नहीं तो बड़ा हादसा हो सकता था.

यह देखकर विधायक हैरान परेशान हो गए. उन्होंने तुरंत जांच कर कार्रवाई के निर्देश जारी किए. इस दौरान देवेंद्र बबली ने कहा कि ठंड के मौसम में मुसाफिरों को रात बिताने के लिए सरकार ने रैन बसेरों का प्रबंध किया हुआ है. उनमें कैसी व्यवस्था है, रैन बसेरों का ओचक निरीक्षण किया जा रहा है ताकि यहां आश्रय लेने वाले मुसाफिरों को कोई असुविधा का सामना न करना पड़े.

उन्होंने कहा कि इसी कड़ी में नगर परिषद में बने रैन बसेरे का निरिक्षण करने पहुंचे है. यहां आकर देखा कि सुविधाओं के नाम पर केवल खानापूर्ति की हुई .है इसके अलावा दीवार पर हाथ लगाया तो सभी टाइल्स एकदम से नीचे आ गिरी , जिससे में मैं भी बाल बाल बच गया. मुझे चोट लग सकती थी. ऐसे में रात के समय यंहा सोने वाले व्यक्ति के साथ हादसा हो सकता था जिसका जिंम्मेदार कौन होता.



दोषियों के खिलाफ होगी कार्रवाई
उन्होंने कहा इसकी जांच की जाएगी और जो दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ जो विभागीय कार्रवाई होगी. बता दें कि स्थानीय विधायक देवेंद्र सिंह बबली इन दिनो एक्शन मोड में नजर आ रहे हैं. गांव में खुले मंच से लोगों की समस्याओं को सुना जाता है तथा समस्याओं के समाधान के लिए मौजूद अधिकारियों को आदेश जारी किए जाते है ताकि ग्रामिणों को किसी प्रकार की परेशानी का सामना न करना पड़े.

 

ये भी पढ़ें:- 'बुलेट' में पटाखे बजाने से रोकने पर युवक की तेजधार हथियार से गला रेतकर हत्या

ये भी पढ़ें:- चंडीगढ़: किराए के मकान में रह रहे दो छात्रों पर फायरिंग, दोनों की मौत
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading