कांग्रेस के अविश्वास प्रस्ताव पर JJP प्रदेशाध्यक्ष बोले- दुष्यंत के साथ मजबूती से खड़े हैं पार्टी के विधायक

जेजेपी प्रदेशाध्यक्ष ने कांग्रेस के अविश्वास प्रस्ताव को लेकर कही ये बात....

जेजेपी प्रदेशाध्यक्ष ने कांग्रेस के अविश्वास प्रस्ताव को लेकर कही ये बात....

जेजेपी प्रदेशाध्यक्ष निशान सिंह (Nishan Singh) ने कहा कि दुष्यंत चौटाला (Dushyant Chautala) प्रदेश की जनता किये वादों पर खरा उतर रहे है.

  • Share this:
फतेहाबद. जननायक जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सरदार निशान सिंह (Nishan Singh) ने विपक्ष द्वारा लाया गया अविश्वास प्रस्ताव पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि विपक्ष का काम अविश्वास प्रस्ताव लाना है और उसपर विधायकों का अपना मत होता है. किसी का मन पहले कोई कैसे टटोल सकता है. लेकिन मैं तो एक बात कहूंगा. सरकार अपनी जगह मजबूत है. लेकिन विधायकों का अपना मन है वह किस ओर वोट करते हैं. फिलहाल स्पीकर महोदय ने उन्हें 10 तारीख का समय दिया है. उस दिन उस पर चर्चा होगी. लेकिन जजपा विधायक उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला (Dushyant Chautala) के साथ मजबूती से खड़े हैं.

उन्होंने कहा दुष्यंत चौटाला प्रदेश की जनता किये वादों पर खरा उतर रहे हैं. उन्होंने कहा मैं मुख्यमंत्री मनोहर लाल व उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला का धन्यवाद करता हूं जिन्होंने हरियाणा के शिक्षित युवाओं को निजी क्षेत्र मैं लगे रोजगार के संसाधनों में 75% की भागीदारी सुनिश्चित की है. जिससे हरियाणा के युवाओं को अधिक रोजगार मिलेगा और उनका भविष्य उज्जवल होगा.

जेजेपी ने जो वादा किया वो निभाया

कुछ लोग इस बात पर भी आपत्ति जता रहे हैं. लेकिन जब दूसरे राज्यों में ऐसा हुआ था तो किसी ने कोई आपत्ति नहीं जताई थी. उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने हरियाणा के युवाओं से जो वादा किया था उसे पूरा किया है.  जिस परिवार के पास हरियाणा का निवासी होने का प्रमाण पत्र होगा वह चाहे किसी भी राज्य का हो वह हरियाणा में रहता है तो उसे रोजगार अवश्य मिलेगा. जो लोग पहले से हरियाणा में विभिन्न पदों पर कार्यरत हैं उनके रोजगार को कोई खतरा नहीं है. वह उसी तरह बरकरार रहेगा.
Youtube Video


महिलाओं को दी बधाई

इसके अलावा सरदार निशान सिंह ने अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के उपलक्ष में महिलाओं को बधाई देते हुए कहा कि आज देश में महिला सशक्त है. हर क्षेत्र में महिलाओं की भागीदारी बढ़ी है सरकार भी महिलाओं के सशक्तिकरण के लिए अहम कदम उठा रही है. भविष्य में महिलाओं को और अधिक बल मिलेगा इसलिए वह बधाई के पात्र हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज