डॉक्टर ने क्लीनिक संचालक पिता-पुत्र पर लगाया आरोप, कहा- नशीली दवा खिलाकर किया रेप
Fatehabad News in Hindi

डॉक्टर ने क्लीनिक संचालक पिता-पुत्र पर लगाया आरोप, कहा- नशीली दवा खिलाकर किया रेप
फतेहाबाद में एक महिला चिकित्सक ने क्लीनिक संचालक पिता-पुत्र पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है.

हरियाणा (Haryana) के फतेहाबाद में एक महिला चिकित्सक ने क्लीनिक संचालक पिता-पुत्र पर रेप का आरोप लगाया है.

  • Share this:
फतेहाबाद. हरियाणा के फतेहाबाद (Fatehabad) में एक महिला चिकित्सक (Female Doctor) ने क्लीनिक संचालक (Clinic Owner) पिता-पुत्र (Father and son) पर रेप का आरोप (Allegation of Rape) लगाया है. पीड़िता ने पुलिस को बताया कि आरोपी पिता-पुत्र ने नहाते वक्‍त उनका वीडियो बना लिया था, जिसे दिखाकर वे बार-बार उन्‍हें ब्लैकमेल (Blackmailing) करते हैं. उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि आरोपियों ने उन्‍हें नशीली दवाई खिलाकर उनका रेप करते रहे. बता दें कि आरोपी का होम्योपैथिक क्लीनिक (Homeopathy Clinic) है, जहां पीड़ित महिला बतौर चिकित्सक का काम करती हैं. पीड़िता की शिकायत पर फतेहाबाद थाना (Fatehabad police) पुलिस ने आरोपी पिता-पुत्र के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच में जुट गई है.

आरोपी पिता-पुत्र के खिलाफ मामला दर्ज

पीड़िता की शिकायत के बाद बनमंदौरी गांव के रहने वाले मदनलाल और उसके बेटे प्रवीन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और उनकी तलाश जारी है. महिला थाने में दी गई शिकायत के अनुसार, एक होम्योपैथिक क्लीनिक संचालक के बेटे ने नशीला पदार्थ खिलाकर उसके साथ करीब दो महीने तक लगातार दुष्कर्म किया. इतना ही नहीं उसके पिता ने भी उसके साथ छेड़छाड़ और अश्लील हरकत की.



महिला चिकित्सक ने क्लीनिक संचालक पिता-पुत्र पर दुष्कर्म करने का मामला दर्ज कराया है.
महिला चिकित्सक ने क्लीनिक संचालक पिता-पुत्र पर दुष्कर्म करने का मामला दर्ज कराया है. पीड़िता के मुताबिक आरोपियों ने उसके स्नान करते समय उसका वीडियो भी बना लिया और उसे ब्लैकमेल करते रहे.

जान से मारने की धमकी भी दी

महिला चिकित्सक ने यह भी आरोप लगाया है कि आरोपियों ने उसे इस बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी. महिला की लिखित शिकायत के बाद पुलिस ने कई धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए कार्रवाई की जा रही है.

ये भी पढ़ें: 

असम के बाद हरियाणा में भी लागू होगा NRC, सीएम मनोहर लाल खट्टर ने किया ऐलान

PAK से जैश ए मोहम्‍मद की चिट्ठी, दी 11 रेलवे स्‍टेशन और 6 राज्‍यों के मंदिरों को उड़ाने की धमकी

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज