Home /News /haryana /

Haryana News: फतेहाबाद में लिफ्ट गिरने से 10 साल के बच्चे की मौत, बड़े भाई की हालत गंभीर

Haryana News: फतेहाबाद में लिफ्ट गिरने से 10 साल के बच्चे की मौत, बड़े भाई की हालत गंभीर

फतेहाबाद में दर्दनाक हादसा

फतेहाबाद में दर्दनाक हादसा

Lift collapses in Fatehabad: लिफ्ट की तार टूट गया. जिससे लिफ्ट नीचे आ गिरी और दोनों बच्चे भी गिर गए. हादसे के बाद दोनों बच्चों को परिजनों ने तुरंत नागरिक अस्पताल में भर्ती करा दिया. जहां 10 वर्षीय हेमंत ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. वहीं गुन्नू को रेफर कर दिया गया. जिस परिवार ने ये दुकान किराए पर ली थी, ये दोनों बच्चे उसी परिवार के हैं.

अधिक पढ़ें ...

फतेहाबाद. हरियाणा के फतेहाबाद (Fatehabad) जिले के जवाहर चौक में ग्रोवर फोम हाउस के पास सामान पिक करने वाली लिफ्ट के गिरने से एक 10 साल के बच्चे की मौत (Death) हो गई, जबकि 15 साल के बच्चे की टांग टूट गई. बताया जा रहा है कि यह बच्चे यहां पर खरीदे गए शोरूम (Showroom) को अपने चाचा के साथ देखने के लिए आए थे. यहां पर सामान उठाने वाली लिफ्ट पर 10 साल का बच्चा लिफ्ट पर चढ़ गया और दूसरा बच्चा लिफ्ट के नीचे खड़ा था. बताया गया है कि अचानक लिफ्ट गिर गई, जिससे 10 साल के बच्चे की मौत हो गई, जबकि नीचे खड़े बच्चे की टांगे टूट गई.

घायल भाई को उपचार के लिए नागरिक अस्पताल लाया गया और फिर प्राथमिक उपचार के बाद रेफर कर दिया गया. वहीं इस मामले में परिजनों ने शव का पोस्टमार्टम नहीं करवाया और किसी तरह की पुलिस कार्रवाई भी नहीं करवाई है. मामले के मुताबिक डीएसपी रोड पर एसी शोरूम चलाने वाले सुमित मेहता ने जवाहर चौक में दुकान किराये पर ली थी. डीएसपी रोड से जवाहर चौक में एसी का शोरूम शिफ्ट करना था.

हेमांग और गुन्नू अपने मामा सुमित के साथ सफाई करवाने के लिए आए थे. बताया जा रहा है सुमित ऊपर सफाई कर रहा था और दोनों भाई नीचे थे. हेमांग और गुन्नू लिफ्ट के द्वारा जैसे ही ऊपर जाने लगे तो अचानक तार टूट गया और लिफ्ट फेल हो गई और नीचे आ गिरी.

10 वर्षीय हेमांग की मौत

लिफ्ट पर सवार दोनों भाई भी नीचे गिरे और गंभीर रूप से घायल हो गए. दोनों घायलों को गंभीर हालत में फतेहाबाद के नागरिक अस्पताल ले जाया गया. यहां पर डॉक्टर ने 10 वर्षीय हेमांग को मृत घोषित कर दिया और बड़े भाई गुन्नू को रेफर कर दिया.

Tags: Accident, Haryana police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर