फतेहाबाद में चोरों का आतंक, एक साथ 4 दुकानों में चोरी की वारदात को दिया अंजाम

चोरी की यह पूरी घटना दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. आज सुबह जब दुकानदार दुकान पर पहुंचा तो उसे चोरी की घटना का पता चला.

  • Share this:
सर्दी के साथ-साथ चोरों का सितम भी बढ़ता ही जा रहा है चोरों के हौंसले के आगे पुलिस की सेवा सुरक्षा सहयोग की बात भी खोखली साबित हो रही है. पुलिस से बेखौफ हुए चोरों ने अनाजमंडी क्षेत्र में बीती रात एक के बाद एक 4 दुकानों में चोरी की घटना को अंजाम दिया. चोरों ने अनाजमंडी के बाहर स्थित शिवालय मार्केट में सतगुरु ट्रेडिंग कंपनी का ताला तोड़कर दुकान में रखा कीमती सामान चुरा लिया.

चोरी की यह पूरी घटना दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. आज सुबह जब दुकानदार दुकान पर पहुंचा तो उसे चोरी की घटना का पता चला. जब उसने दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले तो चोरों की हरकत सामने आई. यहां सबसे बड़ी बात यह है कि जहां चोरी हुई है वहां से पुलिस चौकी महज कुछ कदमों की दूरी पर है मगर फिर भी पुलिस को चोरों की हरकत का आभास भी नहीं हुई.

सीसीटीवी में दिखाई दे रहा है किस तरह से एक चोर दुकान का शट्टर तोड़कर अंदर दाखिल होता है और दुकान में लगे एलईडी तथा गल्ले में रखी नगदी पर हाथ साफ कर लेता है और फिर जाते जाते दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरों को भी क्षतिग्रस्त कर जाता है.



वहीं अनाजमंडी इलाके में स्थित तीन कृष्णा ट्रेडिंग कंपनी सहित दो अन्य दुकानों के भी चोरों ताले तोड़ और दुकान में रखी हजारों रुपए की नगदी ले उड़े. एक साथ हुई चोरी की इन वारदातों के कारण लोगों में भय का माहौल बना हुआ है. फिलहाल दुकानदारों ने चोरी की इन घटनाओं की जानकारी पुलिस को दे दी है. पुलिस मौके पर पहुंच कर घटना की जांच में जुटी हुई है.
ये भी पढ़ें:-

PHOTOS: कोरियर ब्वॉय का बैग चुरा ले गया ऑटो चालक, CCTV में हुआ कैद

VIDEO: बारात आने से पहले ब्यूटी पार्लर में तैयार होने आई दुल्हन का अपहरण
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज