मौत का LIVE वीडियो! जिसे देख कांप जाएगी आपकी रूह..

सीसीटीवी में साफ दिखाई दे रहा है कि स्कूटी सवार घटना स्थल से गुजरता है, इतने में सामने से आ रही एक तेज़ रफ़्तार कार स्कूटी को धकेलते हुए आती है

  • Share this:
तेज़ रफ़्तार का कहर, अक्सर ऐसा सुना होगा लेकिन तेज़ रफ़्तार का कहर होता कैसे है हरियाणा के फ़तेहाबाद में देखने को मिला है. मौत का एक ऐसा लाइव वीडियो जिसे देख कर रूह कांप जाएगी. मामला फ़तेहाबाद के नजदीकी गांव ढिंगसरा के समीप का है. जहां एक स्कूटी सवार एक व्यक्ति तेज़ रफ़्तार कार की चपेट में आ गया. हादसा इतना भयानक था की स्कूटी के परखच्चे उड़ गए, कार स्कूटी काफी दूर तक धकेलती गई और फिर अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकराई.

यूनियन बजट 2019 के लाइव अपडेट्स के लिए यहां क्लिक करें....

हादसे में स्कूटी चालक की मौके पर ही मौत हो गई, मृतक भट्टू के गांव खाबड़ा का रहने वाला बताया जा रहा है. सड़क दुर्घटना का यह वीडियो समीप ही स्थित एक कॉलेज के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गए. हादसा कल उस समय हुआ जब स्कूटी सवार फ़तेहाबाद से अपने गांव की और जा रहा था जबकि कार सवार भट्टू से फ़तेहाबाद की और आ रहे था.



सीसीटीवी में साफ दिखाई दे रहा है कि स्कूटी सवार घटना स्थल से गुजरता है, इतने में सामने से आ रही एक तेज़ रफ़्तार कार स्कूटी को धकेलते हुए आती है, स्कूटी हवा में उछलती है और बिखर जाती है. वही कार भी कुछ दूरी पर जाकर अनियंत्रित हो सड़क किनारे पेड़ से जा टकराती है. उधर सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल भिजवाया, और कार चालक की तलाश आरम्भ कर दी है.
प्रत्यक्षदर्शी आर्यभट्ट नर्सिंग कॉलेज के डायरेक्टर रवि गिलाखेड़ा ने बताया की उन्होने अपने कॉलेज के सामने सीसीटीवी लगा रखे है. हादसा उनके कॉलेज के ठीक सामने हुआ है और घटना का वीडियो कॉलेज के बाहर लगे कैमरों में कैद हो गया.

रवि ने बताया की अगर ये हादसा कुछ समय पहले होता तो उन के कॉलेज की कई छत्राओं की जान जा सकती थी. समय रहते सभी छात्रा बस में सवार हो कर घटना स्थल से बस में सवार हो कर वहां से चली गई थी.

ये भी पढ़ें:-

Jind By Election Result: BJP की जीत पर विज बोले- राहुल का 'हीरा' निकला 'कोयला'

Jind By Election Result: कांग्रेस ने लगाए EVM में गड़बड़ी के आरोप

Jind By Election Result: जींद में खत्म हुआ BJP का 'सूखा', कृष्ण मिड्ढा ने खिलाया 'कमल'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज