दुकान से चोरी का लाइव VIDEO सीसीटीवी में कैद, देखिए तीन चोरों का कारनामा

रात करीब 12 बजे 3 चोर दुकान की पीछे की दीवार तोड़कर अंदर घुस गए. चोरों ने इस घटना को मात्र 13 मिनट के अंदर अंजाम दिया और फरार हो गए.

  • Share this:
हरियाणा में जैसे रात को ठंड और धुंध बढ़ती है चोर सक्रिय हो जाते हैं. ऐसा ही एक मामला फ़तेहाबाद जिले के रतिया-सरदूलगढ़ रोड़ पर हुआ है. जहां एक समर्सिबल पम्प रिपेयरिंग की दुकान की दीवार तोड़कर हजारों रुपए की कीमत के मोटर व अन्य समान चुरा कर चोर रफ्फूचक्कर हो गए.

जानकारी के अनुसार रात करीब 12 बजे 3 चोर दुकान की पीछे की दीवार तोड़कर अंदर घुस गए और दुकान में पड़ी पानी की समर्सिबल मोटर व अन्य समान को चुरा लिया. चोरों ने इस घटना को मात्र 13 मिनट के अंदर अंजाम दिया और फरार हो गए.

जब सुबह दुकान मालिक मिस्त्री अमरीक सिंह ने दुकान का शटर खोला तो देखा कि दुकान का सारा सामान बिखरा पड़ा था और काफी  सामान गायब भी था. दुकानदार ने इस पूरी घटना की सूचना पुलिस को दी पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जायजा लिया.



यह पूरी वारदात दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गयी. जिसमे चोरों की पूरी करतूत सीसीटीवी में दिखाई दे रही है. रतिया सिटी एसएचओ कुलदीप सिंह ने बताया कि दुकानदार की शिकायत पर अज्ञात चोरों पर मामला दर्ज लिया है. सीसीटीवी के आधार पर चोरों की तलाश शुरू कर दी है.
ये भी पढ़ें- काले हिरण को बचाने की मुहिम, वन्य जीव विभाग ने कुत्ते के साथ मालिकों की मांगी फोटो

ये भी पढ़ें- पत्रकार हत्याकांड: बेटी श्रेयसी ने राम रहीम के लिए फांसी की सजा की मांग की

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज