Lockdown 3.0: एंबुलेंस में फर्जी मरीज को लिटाकर दिल्ली से ले जा रहे थे हेरोइन, 3 गिरफ्तार

एंबुलेंस से नशा तस्करी
एंबुलेंस से नशा तस्करी

Lockdown 3.0: एंबुलेंस में स्ट्रेचर पर एक युवक लेटा हुआ था और इसीमें 120 ग्राम हेरोइन भी चेकिंग के दौरान बरामद की गई. फतेहाबाद पुलिस की पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वे दिल्ली से हेरोइन लाए थे.

  • Share this:
फतेहाबाद. लॉकडाउन के बीच नशे के तस्कर भी ऐसे-ऐसे तरीके अपना रहे हैं, जिसे देख पुलिस भी हैरान और परेशान है. ऐसा ही एक मामला हरियाणा के फतेहाबाद (Fatehabad) जिले में देखने को मिला है. जहां पंजाब के रहने वाले तीन युवक जो एक एंबुलेस (Ambulance) में मरीज के साथ ही हेरोइन (Heroin) लेकर आ रहे थे. पुलिस को इस संबंध में गुप्त सूचना मिली थी कि नशीले पदार्थों की तस्करी करने वाले कुछ लोग दिल्ली से एंबुलेंस में आपत्तिजनक सामान लेकर आ रहे हैं. डीएसपी फतेहाबाद ने बताया कि पुलिस को सूचना मिलने के बाद नाकेबंदी की गई. इस दौरान दिल्ली की ओर से आ रही एक निजी एंबुलेंस को चेक किया गया. एंबुलेंस में स्ट्रेचर पर एक युवक लेटा हुआ था और इसी एंबुलेंस में 120 ग्राम हेरोइन भी चेकिंग के दौरान बरामद की गई.

जानकारी के अनुसार सीआईए स्टाफ फतेहाबाद की टीम एसआई महेन्द्र सिंह के नेतृत्व में नेशनल हाइवे पर गश्त कर रही थी. इस दौरान पुलिस को सूचना मिली कि एक एंबुलेंस में पंजाब के तीन लड़के हेरोइन लेकर जाने वाले है. इनमें से एक युवक को नकली मरीज बनाकर एंबुलेंस में लिटाया गया है. ये लोग दिल्ली से हेरोइन लेकर फतेहाबाद होते हुए पंजाब जाएंगे.

स्ट्रेचर पर लेटा था एक युवक



इस सूचना के बाद पुलिस टीम ने गांव खाराखेड़ी में जवाहर नवोदय विद्यालय के समीप नाकाबंदी कर वाहनों की जांच शुरू कर दी. इस दौरान पुलिस ने हिसार की ओर से आ रही एम्बुलेंस को रुकने का इशारा किया. पुलिस ने देखा कि एंबुलेंस में दो युवक आगे की सीट पर बैठे हुए थे, जबकि एक युवक पीछे स्ट्रेचर पर लेटा हुआ था. उसके दोनों हाथों पर आग से जलने के पुराने निशान थे.
तीनों के खिलाफ मामला दर्ज

पुलिस ने आरोपियों से पूछताछ की तो बताया गया कि वे यह हेरोइन दिल्ली से लाए थे. फिलहाल पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस ने तीनों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के अलावा लॉकडाउन व धारा 144 के उल्लंघन के आरोप में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें:

Lockdown: दिन में पुलिस डंडे का भय, रात के अंधेरे में कच्चे रास्तों से बॉर्डर पार कर रहे श्रमिक

हरियाणा के पानीपत में कोरोना का कहर, 4 मीडियाकर्मियों समेत 11 लोग पॉजिटिव
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज