प्यार पर परिजनों का वार, रेस्टोरेंट में बैठे प्रेमी जोड़े की पिटाई CCTV में कैद

फतेहाबाद के चार मरला कॉलोनी इलाके में बने एक रेस्टोरेंट में एक प्रेमी युगल बैठा हुआ था. इस दौरान लड़की के परिजनों को इस बात की सूचना मिल गई और वे मौके पर पहुंच गए.

Jaspal Singh | News18 Haryana
Updated: February 3, 2019, 11:47 AM IST
Jaspal Singh | News18 Haryana
Updated: February 3, 2019, 11:47 AM IST
हरियाणा के फतेहाबाद में एक प्रेमी युगल को रेस्टोरेंट में बैठना भारी पड़ गया. लड़की के परिजन अचानक मौके पर पहुंच गए और दोनों की पिटाई कर दी. प्रेमी युगल की पिटाई का पूरा घटनाक्रम रेस्टोरेंट में लगे सीसीटीवी में कैद हो गया. वहीं घटना के दौरान रेस्टोरेंट के बाहर लोगों का हुजूम लग गया. रेस्टोरेंट के बाहर खड़े लोगों ने भी प्रेमी युगल की पिटाई का का वीडियो अपने मोबाइल में कैद कर लिया.

दरअसल फतेहाबाद के चार मरला कॉलोनी इलाके में बने एक रेस्टोरेंट में एक प्रेमी युगल बैठा हुआ था. इस दौरान लड़की के परिजनों को इस बात की सूचना मिल गई और वे मौके पर पहुंच गए. परिजनों ने रेस्टोरेंट पहुंचकर दोनों को दबोच लिया और पिटाई शुरु कर दी. युगल की पिटाई की सूचना तुरंत आसपास के दुकानदारों और वहां मौजूद लोगों को मिल गई. जिसके बाद रेस्टोरेंट के बाहर लोगों को हुजूम इक्ट्ठा होने लगा. इस दौरान किसी ने पुलिस को भी सूचना दे दी. इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच की. फिलहाल किसी भी पक्ष द्वारा शिकायत दर्ज नहीं कराई है.



ये भी पढ़ें- कैंसर का डर दिखा कर महिला को हिन्दू से बनाया ईसाई, केस दर्ज

ये भी पढ़ें- उधार के पैसे वापस मांगने गए किसान पर वकील ने ईट से किया हमला, देखें वीडियो
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...

News18 चुनाव टूलबार

  • 30
  • 24
  • 60
  • 60
चुनाव टूलबार