पति से हुई कहासुनी तो पत्नी ने भाई-भतीजों को बुलाकर जमकर पिटवाया

घर आते ही वह उसके साथ मारपीट करते हुए उसका अपहरण कर रामसरा नहर पुल के पास ले गए. जहां उसे डंडों, बेल्टों से घंटे भर तक पीटते रहे.

Jaspal Singh | News18 Haryana
Updated: July 9, 2019, 2:07 PM IST
पति से हुई कहासुनी तो पत्नी ने भाई-भतीजों को बुलाकर जमकर पिटवाया
पीड़ित शख्स की बेरहमी से पिटाई की गई
Jaspal Singh | News18 Haryana
Updated: July 9, 2019, 2:07 PM IST
फतेहाबाद के गांव दैयड़ के एक व्यक्ति ने पत्नी के भतीजे, उसके अन्य साथी पर अपहरण कर डंडों, बेल्टों से पीटने का आरोप लगाया है. तो वहीं भट्‌टूकलां थाने के एएसआई पर शिकायत देने पर पीड़ित को ही हवालात में रखकर फिर से पिटवाने का आरोप लगाया है. मामले की शिकायत आईजी को दी गई है. आईजी अमिताभ ढिल्लो को दी गई शिकायत में गांव दैयड़ निवासी चरण सिंह ने बताया कि उसकी 28 जून को उसकी पत्नी के साथ कहासुनी हो गई.

आरोप है कि उसने अपने भतीजे सिद्धार्थ और सत्यवान को बुलाया. वह घर आए, उनके साथ तीन अन्य व्यक्ति भी थे. घर आते ही वह उसके साथ मारपीट करते हुए उसका अपहरण कर रामसरा नहर पुल के पास ले गए. जहां उसे डंडों, बेल्टों से घंटे भर तक पीटते रहे. जब आस- पास के ढाणी वालों ने देखा तो वह मौके पर आते दिखे तो वह उसे छोड़कर फरार हो गए.

पीड़ित का पुलिस पर शिकायत दर्ज नहीं करने और हवालात में डालने का आरोप

इसके बाद पीड़ित भट्‌टूकलां थाने शिकायत देने पहुंचा. जहां आरोप है कि एएसआई नवाब सिंह ने उसकी शिकायत न दर्ज करते हुए उसे ही हवालात में डाल दिया. यह इसलिए किया कि वह आरोपी सिद्धार्थ को एएसआई साला है. पीड़ित को पूरी रात हवालात में बंद रखा. इसके बाद अगले दिन उसे छोड़ा. वही धमकी दी कि अगर दोबारा थाने आए तो फिर उसका अपहरण करवा उसे पिटवाएगा. अब पीड़ित ने आईजी को शिकायत दी है. पीड़ित ने मांग की है कि उसका मेडिकल करवाया जाए और आरोपी हमलावरों और पुलिस कर्मियों के खिलाफ सख्त कार्यवाही की जाए.

पीड़ित पत्नी ने पुलिस को पति द्वारा झगड़ा करने बारे सूचना दी तो उसे लाए थे, लेकिन हवालात में नहीं रखा. किसी प्रकार का उसे कोई टॉर्चर नहीं किया गया. मुझ पर लगाए गए आरोप निराधार है.

यह भी पढ़ें- दुकान से चोरी का लाइव VIDEO सीसीटीवी में कैद, देखिए तीन चोरों का कारनामा

टीचर दंपत्ति के घर दिनदहाड़े ताले तोड़ चोर ने उड़ाए गहने व नगदी, सीसीटीवी में कैद
First published: July 9, 2019, 1:50 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...