फ़तेहाबाद: रंजिश बेटे से थी, हत्या पिता की कर डाली, चारों आरोपी फरार
Fatehabad News in Hindi

फ़तेहाबाद: रंजिश बेटे से थी, हत्या पिता की कर डाली, चारों आरोपी फरार
फतेहाबाद में शख्स की हत्या. (सांकेतिक तस्वीर)

डीएसपी नरेंद्र कुमार ने बताया कि भट्टूकलां निवासी 60 वर्षीय मंगतराम की 4 लोगों ने घर में घुसकर मारपीट करते हुए हत्या कर दी. डीएसपी ने बताया कि मृतक मंगत राम के बेटे विनोद की शिकायत पर चार आरोपियों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है.

  • Share this:
फ़तेहाबाद (हरियाणा). रंजिश बेटे से थी लेकिन हत्या पिता की कर डाली. मामला हरियाणा के फ़तेहाबाद जिले का है. यहां भट्टूकलां में 4 लोगों ने बुजुर्ग की लोहे की पाइप और डंडों से पीट पीट कर हत्या कर दी. पुलिस ने मामला दर्ज किया है.

जानकारी के अनुसार, फतेहाबाद के भट्टू कला में 60 वर्षीय एक बुजुर्ग की चार युवकों ने घर में घुसकर पीट-पीटकर हत्या कर दी. घटना के बाद चारों आरोपी मौके से फरार हो गए. पुलिस ने मृतक बुजुर्ग के बेटे की शिकायत पर चारों आरोपियों के खिलाफ घर में घुसकर हत्या करने के आरोप में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

क्या बोली पुलिस
डीएसपी नरेंद्र कुमार ने बताया कि भट्टूकलां निवासी 60 वर्षीय मंगतराम की 4 लोगों ने घर में घुसकर मारपीट करते हुए हत्या कर दी. डीएसपी ने बताया कि मृतक मंगत राम के बेटे विनोद की शिकायत पर चार आरोपियों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है. आरोपियों की पहचान मृतक के पड़ोसियों के रूप में हुई है और चारों आरोपियों की तलाश की जा रही है.
पिता से मेरे बारे में पूछा: युवक


मृतक के बेटे ने पुलिस को बताया कि चार युवक उनके घर आए और पिता से मेरे बारे में पूछा. आरोपियों की मेरे साथ पुरानी रंजिश थी और इस दौरान जब पिता ने आरोपियों से मुझसे मिलने की वजह पूछी तो उन्होंने झगड़ा करते हुए मारपीट कर लोहे की पाइप से मेरे पिता पर हमला कर दिया. फिलहाल पुलिस चारों आरोपियों की तलाश में जुटी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading