Home /News /haryana /

COVID 19: एक साथ हो रही थीं तीन शादिया, पुलिस पहुंची तो भागे घराती-बराती

COVID 19: एक साथ हो रही थीं तीन शादिया, पुलिस पहुंची तो भागे घराती-बराती

मौके पर पहुंच कर पुलिस ने आयोजन को रुकवाया और लोगों को सख्त हिदायत दी.

मौके पर पहुंच कर पुलिस ने आयोजन को रुकवाया और लोगों को सख्त हिदायत दी.

फतेहाबाद में हो रहा था आयोजन, पुलिस (Police) को आते देख भोज पर आए ग्रामीण (Villgers) खेतों में की ओर भाग खड़े हुए. पुलिस ने तैयारियां रूकवाते हुए आयोजकों को सख्त हिदायत दी कि इलाके में कोरोना माहमारी के चलते धारा 144 लागू है और देश में लॉकडाउन किया गया है.

अधिक पढ़ें ...
फतेहाबाद: कोरोना वायरस (Coronavirus) के चलते पूरी दुनिया ही थम सी गई है. ये भारत में थर्ड स्‍टेज में न पहुंचे इसके लिए केंद्र और राज्य सरकारों ने भी अपना पूरा जोर लगा रखा है. पूरे देश में कर्फ्यू से हालात हैं. लेकिन देश में कुछ लोग ऐसे भी हैं जिन्हें न खुद की परवाह है न दूसरों की. ऐसा ही एक मामला फतेहाबाद के एक गांव में देखने को मिला. जहां पर एक ही परिवार की तीन शादियां आयोजित की गईं. इस दौरान खेतों के बीच में बनी ढाणी में बड़ी संख्या में ग्रामीण भोज के लिए इकट्ठा हुए.

पुलिस देख सिर पर पैर रख भागे ग्रामीण
जब इस बात की जानकारी प्रशासन को मिली तो तुरंत पुलिस मौके पर पहुंची. आयोजन को तत्काल रुकवाया गया. पुलिस को आते देख ग्रामीण खेतों में भागते दिखे. इस दौरान पुलिस ने आयोजकों को सख्त हिदायत दी कि इलाके में कोरोना को देखते हुए धारा 144 लागू है और देश भर में लॉकडाउन किया गया है. ऐसे में कोई भी आयोजन नहीं किया जा सकता है. ऐसा करने पर सख्त कार्रवाई की जाएगी. इसके बाद आयोजन रोका गया. वहीं पुलिस टैंट और हलवाइयों का सामान भी जब्त करती दिखी. इस दौरान पुलिस को देख भगदड़ का माहौल हो गया.

सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस


हरियाणा कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 17
हरियाणा में बुधवार को कोरोनावायरस के दो नए मामले सामने आए हैं. अब संक्रमित मरीजों की संख्या 17 पहुंच गई है. बुधवार को फरीदाबाद और पानीपत में नए मरीज आए हैं. पानीपत की मरीज गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में बतौर नर्स नियुक्त थी. उसे अब पानीपत के आइसोलेशन वार्ड में रखा गया है. पानीपत में अब मरीजों की संख्या तीन हो गई है.

ये भी पढ़ें- सोनीपत में मिला पहला Corona पॉजिटिव, चार दिन पहले इंग्लैंड से लौटी है छात्रा

Tags: Corona, Fatehabad news, Haryana news, Lockdown

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर