फतेहाबाद: पंजाब में नशा सप्लाई करने जा रहा मेडिकल संचालक गिरफ्तार, 5 हजार नशीली गोलियां बरामद
Fatehabad News in Hindi

फतेहाबाद: पंजाब में नशा सप्लाई करने जा रहा मेडिकल संचालक गिरफ्तार, 5 हजार नशीली गोलियां बरामद
फतेहाबाद में नशा तस्कर गिरफ्तार

पुलिस (Police) पूछताछ में आरोपी ने बताया कि यह नशीली गोलियां नीमड़ी गांव के एक युवक से लेकर आया था और पंजाब (Punjab) ले जा रहा था.

  • Share this:
फतेहाबाद. हरियाणा के फतेहाबाद (Fatehabad) जिले की रतिया पुलिस ने 5000 नशीली गोलियों के साथ एक मेडिकल संचालक को गिरफ्तार (Arrest) किया है. आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है. मामले की जानकारी देते हुए रतिया थाना के एसएचओ सुरेंद्र कुमार ने बताया कि बाइक सवार आरोपी को रतिया-हाड़ोली रोड पर नाकेबंदी के दौरान नागपुर पुलिस चौकी ने रुकवाया था.

आरोपी के पास नशीला पदार्थ होने के शक में उसकी तलाशी ली गई. आरोपी के कब्जे से पुलिस को 5000 ट्रामाडोल की गोलियां बरामद हुईं, जो कि नशे के लिए इस्तेमाल की जाती हैं. पुलिस के अनुसार आरोपी युवक मेडिकल संचालक है और पंजाब में यह नशीली गोलियां सप्लाई करने के लिए जा रहा था.

आरोपी को रिमांड पर लेगी पुलिस



पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि यह नशीली गोलियां नीमड़ी गांव के एक युवक से लेकर आया था और पंजाब ले जा रहा था. फिलहाल आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. एसएचओ ने बताया कि आरोपी को कोर्ट में पेश कर रिमांड हासिल किया जाएगा और अन्य आरोपियों की तलाश की जाएगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज