सांसद सुनीता दुग्गल ने पूर्व विधायक एवं भाजपा नेता बलवान सिंह दौलतपुरिया की लगाई क्लास

सभा में मौजूद भाजपा नेता एवं पूर्व विधायक बलवान सिंह दौलतपुरिया सफाई देते नजर आए. दौलतपुरिया ने कहा कि अल्फा से संबंधित कोई भी समस्या उनके पास आई ही नहीं.

Jaspal Singh | News18 Haryana
Updated: August 21, 2019, 6:01 PM IST
सांसद सुनीता दुग्गल ने पूर्व विधायक एवं भाजपा नेता बलवान सिंह दौलतपुरिया की लगाई क्लास
सांसद सुनीता दुग्गल ने लगाई भाजपा नेता बलवान सिंह की क्लास
Jaspal Singh | News18 Haryana
Updated: August 21, 2019, 6:01 PM IST
सांसद बनने के बाद सुनीता दुग्गल (MP Sunita Duggal) बुधवार को पहली बार लोगों के बीच पहुंची. अल्फा सिटी टाऊनशिप में आयोजित एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सांसद दुग्गल ने अपनी ही पार्टी के नेता एवं इनेलो के पूर्व विधायक बलवान सिंह दौलतपुरिया को आड़े हाथों ले लिया. मजे की बात यह रही है कि बलवान सिंह दौलतपुरिया उस समय सभा में मौजूद थे और सांसद की बातों पर सफाई देते नजर आए.

अल्फा टाऊनशिप से संबंधित एक समाधान का जिक्र करते हुए सांसद ने कहा कि इस प्रकार की समस्या का समाधान करना विधायक का काम है और इलाके से विधायक रहे बलवान सिंह दौलतपुरिया के पास पांच वर्ष पूरा मौका मिला कि इलाके की समस्याओं को पुरजोर तरीके से विधानसभा में उठा सकें. मगर यह समस्या भी अब उनके सिर पर ड़ाल दी गई.

पूर्व विधायक बलवान सिंह दौलतपुरिया


सफाई देते नजर आए पूर्व विधायक

इस पर सभा में मौजूद भाजपा नेता एवं पूर्व विधायक बलवान सिंह दौलतपुरिया सफाई देते नजर आए. दौलतपुरिया ने कहा कि अल्फा से संबंधित कोई भी समस्या उनके पास आई ही नहीं. उनके पास जो समस्याएं आई उन्हें पूरी तरह से विधानसभा में उठाया गया और उसका समाधान भी करवाया गया.

सांसद ने जनता का जताया आभार

सभा को संबोधित करते हुए सांसद ने फतेहाबाद क्षेत्र की जनता का आभार जताते हुए कहा कि सबसे अधिक मतों की लीड़ उन्हें फतेहाबाद से मिली है. उन्होंने कहा कि क्षेत्र की जनता की अपेक्षाओं के अनुरूप वे संसद में उनकी बात उठा रही हैं और उठाती रहेंगी. सांसद ने लोगों से प्लास्टिक और पॉलिथीन का प्रयोग बंद करने की भी अपील की.
Loading...

ये भी पढ़ें- फिरोजपुर- झिरका रहा बंद, लड़की पक्ष ने लगाया लव जिहाद का आरोप

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए फतेहाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 21, 2019, 6:01 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...