पड़ोस के लड़कों ने नाबालिग से की छेड़छाड़, पुलिस ने पीड़िता के बयान दर्ज किए
Fatehabad News in Hindi

पड़ोस के लड़कों ने नाबालिग से की छेड़छाड़, पुलिस ने पीड़िता के बयान दर्ज किए
महिला थाना जांच अधिकारी सुशीला देवी ने पीड़िता के बयान दर्ज किए.

पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर FIR दर्ज कर ली. महिला थाना जांच अधिकारी सुशीला देवी ने अस्पताल पहुंचकर पीड़िता के बयान दर्ज कर लिए हैं. परिजनों ने लड़की को नाबालिग बताया है.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
फतेहाबाद. टोहाना नगर पालिका (Tohana Municipality) जाखल में पड़ोस के लड़कों ने एक नाबालिग लड़की से जबरदस्ती व मारपीट (Minor Molested) की. घटना देर रात्रि की बताई जा रही है. पीड़िता को जाखल के नागरिक अस्पताल (Civil Hospital) में भर्ती कराया गया है, जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद पुलिस को सूचित किया. पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर मामला दर्ज (FIR) कर लिया है. महिला थाना जांच अधिकारी सुशीला देवी ने अस्पताल में पहुंचकर पीड़िता के बयान दर्ज कर लिए हैं. परिजनों ने लड़की को नाबालिग बताया है.

पुलिस में की गई शिकायत के आधार पर जांच अधिकारी सुशीला देवी ने बताया कि पीड़िता को पड़ोस के लड़के जबरदस्ती खींचकर घर के अंदर ले गए और उससे छेड़छाड व मारपीट की. लड़की के बयान के मुताबिक घटना देर रात की है. उन्होंने कहा कि परिजनों से लड़की की आयु के सबूत मांगे गए हैं. उसी आधार पर धाराएं लगाई जाएंगी.

शादी समारोह से लौट रहे थे



पीड़िता की मां ने बताया कि वे रात में एक शादी समारोह से वापस लौट रहे थे. उनकी बेटी कुछ दूरी पर आगे चल रही थी कि अचानक तीन चार लड़के उसे जबरदस्ती अपने घर में खींचकर ले गए और उसके मुंह को बंद कर उससे छेड़छाड़ की. छेड़छाड़ के बाद आरोपी लड़कों ने घटना के बारे में किसी को बताने पर लड़की व परिवार को जान से मारने की धमकी भी दी. लड़की की माता ने लड़की को नाबालिग बताया है.



डॉ. कमलदीप ने बताया कि पीड़िता के कानों पर चोट लगी और उपचार किया जा रहा है.


वहीं जाखल सरकारी अस्पताल के डॉक्टर कमलदीप ने बताया कि देर रात्रि एक लड़की को अस्पताल में भर्ती करवाया गया. लड़की के परिजनों ने बताया कि कुछ लड़कों द्वारा लड़की से छेड़छाड करने के अलावा मारपीट की गई है. लड़की के कानों पर चोट आई है जिसका उपचार चल रहा है. इसके अलावा पुलिस को सूचना दे दी गई है.

ये भी पढ़ें - रेसलिंग स्टार बनाकर बेटियों को विदा कर रहे महावीर फोगाट

ये भी पढ़ें - जाट आरक्षण को नजर अंदाज करना भाजपा को पड़ा भारी : प्रेमलता
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading