फतेहाबाद में नहीं दिखा भारत बंद का असर, दुकानदारों ने खुली रखी दुकानें

कांग्रेस कार्यकर्ता लोगों से अपनी दुकानें बंद रखने के लिए मान मन्नोवल करते नजर आए. वहीं इस बंद से हुड्डा गुट से जुड़े लोग नदारद थे.

Jaspal Singh | News18 Haryana
Updated: September 10, 2018, 2:00 PM IST
फतेहाबाद में नहीं दिखा भारत बंद का असर, दुकानदारों ने खुली रखी दुकानें
दुकानें बंद कराने की अपील करते कांग्रेसी
Jaspal Singh
Jaspal Singh | News18 Haryana
Updated: September 10, 2018, 2:00 PM IST
महंगाई और बढ़ते पेट्रो पदार्थों के दामों के साथ-साथ अन्य मुद्दों को लेकर कांग्रेस सहित विभिन्न राजनैतिक दलों द्वारा किए गए बंद के आह्वान के मद्देनजर आज कांग्रेसियों और वामपंथियों ने शहर में प्रदर्शन कर दुकानदारों से बंद की अपील की. हालांकि फतेहाबाद में बंद का कोई भी असर देखने को नहीं मिला.

आज सुबह जैसे कांग्रेसियों का दल बाजार में निकला तो बाजार खुले हुए थे. प्रदर्शनकारियों को आता देख दुकानदारों ने एक बारी तो  अपनी दुकानों के आधे शट्टर गिरा दिए और उनके जाते ही फिर से दुकानें पहले की तरह खुल गई. शहर के जीटी रोड़, जवाहर चौक, थाना रोड़, अरोड़वंश धर्मशाला रोड़, अनाजमंडी, सब्जीमंडी, ऑटो मार्केट सहित अन्य बाजार खुले दिखाई दिए.

भारत बंद के दौरान नूंह में बाजार बंद कराने में सफल रही कांग्रेस

कांग्रेस कार्यकर्ता लोगों से अपनी दुकानें बंद रखने के लिए मान मन्नोवल करते नजर आए. वहीं इस बंद से हुड्डा गुट से जुड़े लोग नदारद थे. कांग्रेस सेवा दल के प्रभारी के नेतृत्व में कांग्रेसी पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाऊस से प्रदर्शन करते हुए और सरकार विरोधी नारेबाजी करते हुए जीटी रोड़ से होते हुए शहर के विभिन्न बाजारों में पहुंचे और बंद को कामयाब बनाने के लिए लोगों से सहयोग की अपील की.

दुकानदारों ने भी बेमन से एकबार तो दुकानें बंद कर ली. वहीं सीपीआईएम से जुड़ें कार्यकर्ता भी शहर में बंद को कामयाब करने के लिए अपील करते रहे. दोपहर तक भारत बंद का शहर में कोई विशेष असर देखने को नहीं मिला.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर