फतेहाबाद में बुजुर्ग की कोरोना से मौत, शव से सोने की चेन और अंगूठी चुराने का आरोप
Fatehabad News in Hindi

फतेहाबाद में बुजुर्ग की कोरोना से मौत, शव से सोने की चेन और अंगूठी चुराने का आरोप
कोरोना से हुई थी बुजुर्ग की मौत (सांकेतिक तस्वीर)

कोरोना मरीज (Corona Patient) की लाश (Dead body) से सोने का कड़ा, चेन और अंगूठी कोई चुराकर ले गया. फिलहाल स्वास्थ्य विभाग मामले की जांच कर रही है.

  • Share this:
फतेहाबाद. हरियाणा के फतेहाबाद (Fatehabad) जिले के रतिया निवासी एक व्यवसायी की कोरोना से मौत के बाद उसकी लाश (Dead Body) से करीब साढ़े 3 तोले के सोने के गहने गायब (Missing) होने का मामला सामने आया है. परिवार ने गहने गायब होने की जानकारी जैसे ही स्वास्थ्य विभाग को दी तो संस्कार से पहले 2 बार पीपीई किट को भी चेक किया गया, लेकिन सोने के गहने नहीं मिले. फिलहाल परिजनों की शिकायत के बाद रतिया नागरिक अस्पताल के एसएमओ डॉक्टर भारत ने जांच के आदेश दिए हैं और एंबुलेंस, अस्पताल और शव गृह के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं.

डॉ भरत ने बताया कि रतिया निवासी एक व्यवसायी की कोरोना से मौत हो गई थी और मरने से पहले व्यवसायी के हाथ में सोने का एक कड़ा और एक सोने की अंगूठी होने की बात परिवार ने कही है. एसएमओ ने बताया कि फिलहाल हमने अग्रोहा मेडिकल के सीसीटीवी फुटेज और शव गृह के फुटेज चेक करवाने के लिए उच्च अधिकारियों से कहा है.

दो दिन पहले हुई थी मौत



एंबुलेंस में भी सीसीटीवी होता है उसे भी चेक किया जा रहा है. फिलहाल परिवार को भरोसा दिलाया गया है कि मामले में उचित जांच पड़ताल करके पूरी संतुष्टि करवाई जाएगी. बता दें कि 10 अगस्त को रतिया निवासी व्यवसायी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी और उसके बाद से व्यवसायी का इलाज अग्रोहा मेडिकल में चल रहा था, 2 दिन पहले उसकी मौत हो गई थी.
हरियाणा में कोरोना का कहर जारी

हरियाणा में संक्रमण की दर फिर तेजी से बढ़ने लगी है. दस और मरीजों की मौत हो गई है. फरीदाबाद, पंचकूला और कुरुक्षेत्र में दो-दो, अंबाला, रोहतक, पानीपत और फतेहाबाद में एक-एक मरीज ने संक्रमण से दम तोड़ दिया है. चौबीस घंटों में 1074 नए कोरोना केस सामने आए हैं. जबकि 583 मरीज ठीक हुए हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज