अगर इनेलो में रहता दुष्यंत तो सीएम पद के लिए उसी का था नंबर : ओपी चौटाला

'इनेलो नहीं छोड़ते दुष्यंत तो वो होते सीएम'

दुष्यंत चौटाला (Dushyant Chautala) पर पूछे गए मीडिया के सवालों के जवाब देते हुए ओम प्रकाश चौटाला (Om Prakash Chautala) ने कहा कि मैं तो जेल में हूं चुनाव नहीं लड़ सकता, अभय सिंह संगठन में रूचि रखते हैं.

  • Share this:
फतेहाबाद. 14 दिनों के लिए जेल से फरलो पर आए पूर्व मुख्यमंत्री एवं इनेलो नेता ओमप्रकाश चौटाला (Om Prakash Chautala) शुक्रवार को फतेहाबाद (Fatehabad) पहुंचे. यहां उन्होंने जाट धर्मशाला में इनेलो कार्यकर्ताओं की एक बैठक को संबोधित किया. बैठक के दौरान उन्होंने कार्यकर्ताओं में जोश भरा और कहा कि आज इनेलो कार्यकर्ता की बदौलत इनेलो प्रदेश में डट कर खड़ी हुई है और आने वाले समय में इनेलो का ही होगा.

दुष्यंत चौटाला पर पूछे गए मीडिया के सवालों के जवाब देते हुए ओम प्रकाश चौटाला ने कहा कि मैं तो जेल में हूं चुनाव नहीं लड़ सकता, अभय सिंह संगठन में रूचि रखते हैं. इसलिए अगर प्रदेश में इनेलो की सरकार बनती तो निश्चित तौर पर अगला मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ही होते जबकि अब वो उपमुख्यमंत्री है.

बिजली मंत्री के बयान पर कही ये बात

उन्होंने प्रदेश के बिजली मंत्री द्वारा बिजली बिलों की अदायगी और बिल डिफाल्टरों के बच्चों अथवा उनको स्वयं को किसी भी परीक्षा में न बैठने बारे दिए बटान पर भी टिप्पणी की. उन्होंने इसे गैर प्रजातांत्रिक तरीका बताया. उन्होंने कहा कि ऐसे निर्णयों की प्रजातंत्र में कहीं कोई जगह ही नहीं है.

ये भी पढ़ें:- 1 जून से भिवानी के लोगों को मिलेगी 24 घंटे बिजली 

ये भी पढ़ें:- खेतों से चारा लेने गई नाबालिग का अपहरण, जांच में जुटी पुलिस

 

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.