Home /News /haryana /

OMG! एक बाइक पर 6 युवक सवार होकर मार रहे थे तफरी, पुलिस ने बनाया मुर्गा, देखें Video

OMG! एक बाइक पर 6 युवक सवार होकर मार रहे थे तफरी, पुलिस ने बनाया मुर्गा, देखें Video

पुलिस ने युवकों को पकड़ कर बनाया मुर्गा

पुलिस ने युवकों को पकड़ कर बनाया मुर्गा

Viral Video: सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये वीडियो हरियाणा के फतेहाबाद जिले का है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि 6 युवक एक बाइक पर सवार होकर तफरी मार रहे हैंं. पुलिस इन युवकों को पकड़ लेती है. पुलिस इन सभी युवकों को सबक सामने मुर्गा बनाती है.

अधिक पढ़ें ...

फतेहाबाद. हरियाणा के फ़तेहाबाद (Fatehabad) जिले के रतिया बस स्टैंड पर एक बाइक पर तफरी मार रहे 6 युवकों को दुर्गा शक्ति टीम ने पकड़ लिया और उनको मुर्गा बनाकर माफी मंगवाई. हालांकि युवकों द्वारा माफी मांगे जाने पर पुलिस (Police) ने उनको छोड़ दिया. युवकों के मुर्गा बनने की वीडियो सोशल मीडिया पर भी काफी वायरल हो रही है. वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि एक ही बाइक पर 6 युवक खतरनाक तरीके से सफर कर रहे हैं.

प्राप्त जानकारी के अनुसार, रतिया बस स्टैंड पर सुबह व दोपहर को अनेक छात्राएं स्कूल जाने व घर आने के लिए एकत्रित होती हैं. ऐसे में बस स्टैंड पर अनेक युवक भी आते हैं और छेड़छाड़ की घटनाएं होती हैं. इस मामले में बस स्टैंड इंचार्ज हरबंस सिंह ने रतिया थाना प्रभारी को शिकायत देकर ऐसे युवकों पर कार्रवाई की मांग की थी.

बस स्टैंड इंचार्ज की शिकायत के बाद बस स्टैंड पर रतिया थाना प्रभारी ने सुब ह 8 से 10 व दोपहर 12 से 3 बजे तक यहां पर दुर्गा शक्ति की गाड़ी को नियुक्त किया है. इस दौरान जब एक ही बाइक पर जान को खतरे में डालकर बस स्टैंड पहुंचे 6 युवक आए तो दुर्गा शक्ति के कर्मचारियों ने उनको पकड़ लिया. पुलिस ने सरेराह इन युवकों को नैतिक सजा दी. पुलिस ने बस स्टैंड परिसर में सभी 6 युवकों को मुर्गा बनाया.

वहीं पुलिस ने इन युवकों को भविष्य में ऐसी गलती दोबारा न दोहराने की हिदायत भी दी. दुर्गा शक्ति वाहन इंचार्ज रामेश्वर ने बताया कि यह युवक जान जोखिम में डालकर बाइक पर सवार थे. यह युवक खुद की मुर्गा बनकर अपनी गलती मानते रहे. नैतिकता के आधार पर उनको सजा दी गई है. उनकी ड्यूटी यहां पर महिलाओं व बच्चों की सुरक्षा के लिए है और इसके लिए ही वह यहां पर ड्यूटी दे रहे हैं. इन युवकों ने अपनी गलती मानते हुए स्वयं की मुर्गा बनकर गलती मानी. इसके बाद उनको चेतावनी देकर छोड़ दिया गया.

के का है.

Tags: Haryana police, Traffic Police, Traffic rules

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर