OMG! फतेहाबाद में पानी की टंकी पर गिरी आसमानी बिजली, जोरदार धमाके से मचा हड़कंप

आसमानी बिजली गिरने से पानी की टंकी का हुआ ये हाल

फतेहाबाद (Fatehabad) में सुबह आसमान में तेज बिजली की गड़गड़ाहट सुनाई दे रही थी. इसी दौरान तेज धमाका (Blast) हुआ और पूरा घर हिल गया

  • Share this:
फतेहाबाद. हरियाणा के फतेहाबाद (Fatehabad) जिले के गांव बैजलपुर में गुरुवार सुबह एक घर पर आकाशीय बिजली गिर गई. जिससे घर के बिजली चलित उपकरण जल गए. साथ ही घर में लगी पानी की टंकी के परखच्चे उड़ गए. सुबह मौसम (Weather) में अचानक तब्दीली देखने को मिली. पीड़ित ने बताया कि सुबह करीब 8 बजे घर में वह परिवार के साथ थे. सुबह आसमान में तेज बिजली की गड़गड़ाहट सुनाई दे रही थी. इसी दौरान तेज धमाका हुआ और पूरा घर हिल गया.

बिजली की तेज आवाज सुन परिवार के सभी सदस्य घर से बाहर निकल गए. जब थोड़ी देर बाद उन्होंने घर जाकर संभाला तो बिजली गिरने से पूरे घर की बिजली फिटिंग जल गई थी. वहीं घर की छत पर रखी टंकी के भी परखच्चे उड़ गए. तेज धमाके की आवाज सुन कर ग्रामीण भी मौके पर पहुंचे. बिजली गिरने से घर को काफी नुकसान पहुंचा है.

बारिश और ओले गिरने के आसार
बता दें कि पश्चिमी विक्षोभ गुरुवार यानि आज से हरियाणा में भी असर दिखाएगा. इसके चलते कहीं-कहीं बारिश हो सकती है. उत्तर हरियाणा के कुछ इलाकों में 5 फरवरी की सुबह तक बारिशहोने की संभावना है. कुछ जगह ओले भी गिर सकते हैं. मौसम विभाग की मानें तो 4 फरवरी को आसमान में आंशिक रूप से बादल छाए रहने पर कई जगह गरज और चमक के साथ ओलावृष्टि तक हो सकती है. 4 से 6 फरवरी तक आसमान में बादल रहने और हल्की से मध्यम बारिश के आसार होने पर कृषि विशेषज्ञों ने किसानों को गेहूं में पानी न लगाने की सलाह दी है.

7 फरवरी से बदलेगा मौसम
इसके साथ ही 7 फरवरी के बाद मौसम के दोबारा से खुश्क होने से रात ठंडी और दिन गर्म होने का अनुमान जताया जा रहा है. मौसम विभाग के अनुसार, हरियाणा में 4-5 फरवरी को बारिश के बाद रात का तापमान 4 से 6 डिग्री तक कम होगा. 5 से 7 फरवरी तक धुंध छाएगी. फरवरी में दो पश्चिम विक्षोभ और आ सकते हैं. इससे ठंड बनी रहेगी.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.