लाइव टीवी

कीकर का पेड़ बना विवाद का कारण, खूनी संघर्ष में 1 बुजुर्ग की मौत, डेढ़ दर्जन लोग घायल

Jaspal Singh | News18 Haryana
Updated: November 4, 2019, 5:41 PM IST
कीकर का पेड़ बना विवाद का कारण, खूनी संघर्ष में 1 बुजुर्ग की मौत, डेढ़ दर्जन लोग घायल
कीकर के पेड़ के लिए भिड़े दो गुट

दोनों ही पक्षों के लोगों ने एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप किए हैं. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

  • Share this:
फतेहाबाद. गांव अकांवाली में कीकर काटने को लेकर दो पक्षों में जमकर खुनी संघर्ष हुआ. इस हमले में दोनों पक्षों के डेढ़ दर्जन लोग घायल (Injured) हो गए और एक बुजुर्ग मंगल सिंह की मौत (Death) हो गई. घायलों को उपचार के लिए फतेहाबाद के नागरिक अस्पताल (Hospital) में भर्ती करवाया गया है. दोनों ही पक्षों के लोगों ने एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप किए हैं. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

अस्पताल में उपचाराधीन एक पक्ष के गुरप्रीत सिंह ने बताया कि उनके घर के आगे उनके कीकर का पेड़ खड़ा था. जब वह अपनी कंबाइन लेकर आते थे, तो कीकर के कारण कंबाइन घर के अंदर नहीं जा पाती थी. कल शाम को उसने कीकर के पेड़ को काट दिया, जिसको लेकर उनके पड़ोसी मंगल सिंह आदि ने उससे झगड़ा किया. रात को तो सब ठीक रहा, लेकिन सुबह उनके पड़ोसी उनके घर के बाहर आए गए और उस पर तथा उसके परिवार पर हमला कर दिया.

हमले में उसके अलावा उसका दादा सुखचैन सिंह, पिता गुरमीत सिंह, माता कुलदीप कौर, चाचा हरप्रीत सिंह व बलविन्द्र सिंह, सतपाल, मनप्रीत, सुखविन्द्र व बलबीर घायल हो गए. वहीं दूसरे पक्ष के जोगा सिंह ने आरोप लगाया कि उक्त लोगों ने सरकारी जमीन पर उगी कीकर को काटकर उनके घर के दरवाजे के आगे रख दिया था, जिससे उनका रास्ता बंद हो गया.

लाठियों और गंडासों से हमला

उन्होंने ऐतराज जताया तो उक्त लोगों ने लाठियों व गंडासों से उन पर हमला बोल दिया. जिसमें उसके अलावा मंगल सिंह, मुख्तयार सिंह, कुलदीप सिंह, सुरजीत सिंह, मनजीत सिंह, सुखा व रविन्द्र घायल हो गए. वहीं इस संघर्ष में बुजुर्ग मंगल सिंह ने अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया.

ये भी पढ़ें-

रेलवे लाइन पार करते समय युवती का पैर ट्रैक में फंसा, ट्रेन से कटकर मौत
Loading...

जानलेवा बना जहरीला धुआं, भिवानी-हिसार मार्ग पर सड़क हादसे में युवक की मौत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए फतेहाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 4, 2019, 5:41 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...