फतेहाबाद में अवैध शराब की 1 हजार पेटियां बरामद
Fatehabad News in Hindi

फतेहाबाद में अवैध शराब की 1 हजार पेटियां बरामद
फतेहाबाद में शराब का जखीरा बरामद

कुछ दिन पूर्व ही हिसार की एक्साईज टीम (Excise Team) ने फतेहाबाद (Fatehabad) में छापामार कार्रवाई करते हुए शराब के स्टॉक (Alcohol Stock) चेक किया था, जिसमें भारी अनियमिताएं पाई गई थी.

  • Share this:
फतेहाबाद. आबकारी विभाग (Excise Department) की टीम ने शराब तस्करों (Alcohol Smugglers) पर बड़ी कार्रवाई करते हुए अवैध शराब की बड़ी खेप बरामद की है. पुलिस और आबकारी विभाग की संयुक्त टीम ने भूना-टोहाना मार्ग पर गांव चंदड़कलां के समीप बने एक गोदाम पर छापा मार कार्रवाई की. कार्रवाई के दौरान टीम को गोदाम में अवैध रूप से रखी गई शराब की एक हजार पेटियां बरामद की.

जांच के दौरान पता चला कि शराब चंडीगढ़ मार्का थी और उसे अवैध रूप से यहां रखा गया था और इसे बाजार में तस्करों के माध्यम से बिक्री की जानी थी. टीम ने तुंरत कार्रवाई करते हुए गोदाम में रखा शराब का जखीरा कब्जे में ले लिया. फिलहाल विभाग की टीम जांच में जुटी है कि उक्त शराब कौन कहां से लाया था और यह गोदाम किसका है.

‘शराब बिक्री में भारी झोल’



बतां दे कि अभी कुछ दिन पूर्व ही हिसार की एक्साईज टीम ने फतेहाबाद में छापामार कार्रवाई करते हुए शराब के स्टॉक चेक किया था, जिसमें भारी अनियमिताएं पाई गई थी. आशंका जताई जा रही थी कि शराब बिक्री में भारी झोल हुआ है. इसके बाद से विभाग की टीम अब अलर्ट मोड़ पर है और शराब तस्करों पर कार्रवाई में लगी है.



यह भी पढ़ें- 100 करोड़ रुपये से ज्यादा खर्च करने के बाद भी गुरुग्राम बना हुआ गंदगी वाला शहर

यह भी पढ़ें- घर जा रहे शख्स को चाकू की नोक पर लूटा, अंगूठी, चेन व नकदी ले फरार हुए बदमाश
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading