होम /न्यूज /हरियाणा /हरियाणा: महिला का मोबाइल छीन कर भाग रहे युवक को लोगों ने पकड़ा, जमकर की धुनाई

हरियाणा: महिला का मोबाइल छीन कर भाग रहे युवक को लोगों ने पकड़ा, जमकर की धुनाई

युवक महिला का मोबइल छीन कर भाग रहा था, लोगों ने उसे पकड़ लिया और धुनाई शुरू कर दी.

युवक महिला का मोबइल छीन कर भाग रहा था, लोगों ने उसे पकड़ लिया और धुनाई शुरू कर दी.

पीड़ित महिला संतोष रानी ने बताया कि वह अपनी बेटी को मार्केट में डॉक्टर के पास दवाई दिलवाने के लिए आई हुई थी. इसके अलावा ...अधिक पढ़ें

फतेहाबाद. टोहाना में एक नाबालिग युवक ने महिला से मोबाइल छीना और वहां से भागने लगा. लेकिन लोगों ने उसे पकड़ लिया और महिला के हवाले कर दिया. महिला ने युवक की जमकर धुनाई की. वहीं भीड़ में अज्ञात युवकों ने मोबाइल छीनने वाले युवक को छुड़वा कर वहां से भगा दिया. मामले की सूचना पुलिस को भी दी गई थी. लेकिन पुलिस समय पर नहीं पहुंची. ये घटना टोहाना के मुख्य बाजार लक्कड़ मार्किट की है.

बता दें कि पीड़ित महिला घरेलू कार्य से बाजार में आई हुई थी. उसी समय एक नाबालिग युवक ने महिला से मोबाइल छीना और भागने का प्रयास किया तो लोगों ने उसे काबू कर लिया. घटना के समय आरोपी युवक की धुनाई होती देखकर कुछ अज्ञात युवक भीड़ में शामिल हुए तथा जबरदस्ती आरोपी युवक को छुड़वा कर ले गए तथा उसे वहां से भगा दिया.

पीड़ित महिला संतोष रानी ने बताया कि वह अपनी बेटी को मार्केट में डॉक्टर के पास दवाई दिलवाने के लिए आई हुई थी. इसके अलावा कुछ घरेलू सामान की खरीदारी करनी थी. इतने में यह युवक मेरे हाथ से मोबाइल छीन कर भागने लगा. वहां खड़े एक युवक ने इसे पकड़ लिया. महिला ने बताया कि उसका पति बीमारी के कारण लंबे समय से बिस्तर पर हैं. वह अपनी दो बेटियों को जैसे तैसे गुजर-बसर कर पा रही है. अगर यह युवक मोबाइल छीनकर भागने में सफल हो जाता तो मेरा बहुत बड़ा नुकसान हो जाता.

महिला ने कहा कि आज इसे शिक्षा नहीं दी गई तो यह बड़ा होकर बड़े कारनामे करेगा. इसलिए ऐसे युवकों को सुधारना अति आवश्यक है. वहीं आरोपी युवक से पूछा गया तो उसने बताया कि वह स्कूल में पढ़ता है तथा किसी दूसरे युवक के कहने पर उसने मोबाइल छीना है. वहीं उसने अपने आप को विधानसभा के गांव समैन बताया है. उसके साथ दूसरा युवक मौके से फरार हो गया है.

Tags: Crime News, Haryana news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें