फ़तेहाबाद: एसपी का नजदीकी बताकर गन लाइसेंस बनवाने के नाम पर रुपये ठगने वाला शख्स गिरफ्तार
Fatehabad News in Hindi

फ़तेहाबाद: एसपी का नजदीकी बताकर गन लाइसेंस बनवाने  के नाम पर रुपये ठगने वाला शख्स गिरफ्तार
पुलिस गिरफ्त में आरोपी

फतेहाबाद (Fatehabad) सिटी थाना में शिकायतकर्ता दीपेश की शिकायत पर आरोपी महेंद्र के खिलाफ भ्रष्टाचार और धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया गया

  • Share this:
फतेहाबाद. खुद को एसपी का नजदीकी बता कर गन लाइसेंस बनवाने के नाम पर हजारों रुपए की ठगी करने के मामले में पुलिस (Police) ने आरोपी शख्स को गिरफ्तार कर लिया है. गांव किरढान निवासी आरोपी महेंद्र सिंह को पुलिस ने गिरफ्तार (Arrest) कर रविवार को कोर्ट (Court) में पेश किया और कोर्ट से आरोपी को रिमांड पर लिया. पूरे मामले की जानकारी देते हुए डीएसपी दलजीत सिंह ने बताया कि आरोपी महेंद्र ने फतेहाबाद के दीपेश नाम के एक शख्स से 31 हजार रुपए यह कहकर ले लिए कि फतेहाबाद के एसपी राजेश कुमार का वह नजदीकी है और उसका गन लाइसेंस बनवा देगा.

गन लाइसेंस बनवाने की एवज में आरोपी महेंद्र ने दीपेश से रुपये ले लिए लेकिन बाद में लाइसेंस नहीं बना तो दीपेश ने फतेहाबाद के एसपी को फोन कर दिया. एसपी राजेश कुमार को जब मामले का पता चला तो उन्होंने तुरंत मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपी महेंद्र के खिलाफ कार्रवाई के आदेश दिए.

आरोपी को रिमांड पर लिया



इसके बाद फतेहाबाद सिटी थाना में शिकायतकर्ता दीपेश की शिकायत पर आरोपी महेंद्र के खिलाफ भ्रष्टाचार और धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया गया. इसके बाद आज पुलिस ने आरोपी महेंद्र को फतेहाबाद से गिरफ्तार कर लिया और उसे रिमांड पर लेकर आगामी कार्रवाई की जा रही है. डीएसपी ने बताया कि आरोपी महेंद्र से पूछताछ की जा रही है. पुलिस इस मामले में अब जगह की निशानदेही और ठगे गए रुपयों की रिकवरी की कार्रवाई कर रही है.
ये भी पढ़ें-

कोरोना का कहर: हरियाणा में 10 और मौतें, मृतकों की संख्या पहुंची 88

चंडीगढ़ में दाखिल नहीं होंगी हरियाणा रोडवेज की बसें, 30 जून तक रोक
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading