फतेहाबाद रैली में पीएम मोदी बोले- कांग्रेस ने नतीजों से पहले ही हाथ खड़े कर दिए

आपका चौकीदार भारत को विश्व शक्ति बनाने के लिए आपकी सेवा में जुटा है. कांग्रेस राष्ट्र रक्षा पर कुछ नहीं बोल सकते. 2014 से पहले आतंकी हमले होते थे लेकिन कांग्रेस की सरकार सिर्फ बयान देती थी.

  • Share this:
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने फतेहाबाद रैली में कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. पीएम ने कहा कि कांग्रेस और उनके सहयोगी दलों ने अपने हाथ खड़े कर दिए है. आपका चौकीदार भारत को विश्व शक्ति बनाने के लिए आपकी सेवा में जुटा है. कांग्रेस राष्ट्र रक्षा पर कुछ नहीं बोल सकते. 2014 से पहले आतंकी हमले होते थे लेकिन कांग्रेस की सरकार सिर्फ बयान देती थी.

बता दें कि पेम सिरसा लोकसभा सीट पर भाजपा प्रत्याशी सुनीता दुग्गल के समर्थन में पीएम नरेंद्र मोदी रैली करने फतेहाबाद पहुंचे. हुड्डा ग्राउंड में रैली को संबोधित करते हुए कहा देश के आशीर्वाद से 23 मई को कांग्रेस को हराएंगे.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने संबोधन में कहा मैं सभी गुरुओ और संतो को नमन करता हूं. वोटिंग के 5 चरण हो चुके है, स्तिथि साफ है कि देश के आशीर्वाद से 23 को जब चुनाव के नतीजे आएंगे तो फिर एक बार मोदी सरकार बनेगी.



पीएम ने कहा कि आपने जो मजबूत सरकार बनाई उसने अपने शूरवीरों के हाथ खोल दिये. सर्जिकल स्ट्राइक का मोदी ने अपने सबोधन में जिक्र किया. पीएम ने कहा कि जो काम हम कर पाए वो कांग्रेस नहीं कर सकी. हरियाणा के हर जिले से वीर जवान देश को सेवा कर रहे हैं.
पीएम ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि इनकी नीति और नियत दोनों ही खराब है. दिल्ली में कांग्रेस की सरकार बनी तो आतंकवाद को केवल बढ़ावा देगी. कांग्रेस टुकड़े टुकड़े करने वाली गैंग और देशद्रोहियों को छूट देना चाहती है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज