पुलिस पर आरोप, हिरासत में युवक के साथ बेरहमी से पिटाई, कान का पर्दा फाड़ा

5-6 पुलिस कर्मियों द्वारा उसे जबरदस्ती गाड़ी में बैठाया और उस पर नशे का कारोबार में धंधा करने का आरोप लगाकर उसे रतिया लेकर गए.

Jaspal Singh | News18 Haryana
Updated: December 7, 2018, 4:39 PM IST
पुलिस पर आरोप, हिरासत में युवक के साथ बेरहमी से पिटाई, कान का पर्दा फाड़ा
पीड़ित युवक
Jaspal Singh | News18 Haryana
Updated: December 7, 2018, 4:39 PM IST
फतेहाबाद के नकटा गांव के एक युवक को पुलिसकर्मियों द्वारा अवैध रूप से हिरासत में लेकर उस पर नशा बेचने का आरोप लगाकर उससे बुरी तरह से मारपीट करने का मामला सामने आया है. आरोप है कि पुलिस द्वारा युवक को इतना इतनी बुरी तरह से पीटा गया कि उसके कान का पर्दा फट गया और उसे एक से सुनाई देना बंद कर दिया. पीड़ित युवक ने कहा कि पुलिकर्मियों ने उससे पैसे लेकर उसे छोड़ दिया.

घायल युवक का इलाज अग्रोहा मेडिकल में चल रहा था और उपचार के बाद उसे छुट्टी दे दी गई. पीड़ित युवक का कहना है कि इस संबध में वो पुलिस के उच्च अधिकारियों को शिकायत दे चुका है. लेकिन अभी तक कोई कार्यवाही नहीं हुई हैं. युवक पुलिस कर्मियों के खिलाफ कार्यवाही के लिए दर दर की ठोकरे खा रहा है.

सोनीपत में तेजधार हथियार से युवक की निर्मम हत्या, दोस्त पर लगा आरोप

नकटा निवासी कुलवंंत ने बताया कि वह अपनी पत्नी को रतिया इलाके के नागपुर से दवाई दिलवाने गया थाय आरोप है कि जैसे वह अपनी पत्नी को दवाई दिलाने के लिए डॉक्टर के पास गया तो वपस लौटते वक्त गाड़ी में आए 5-6 पुलिस कर्मियों द्वारा उसे जबरदस्ती गाड़ी में बैठाया और उस पर नशे का कारोबार में धंधा करने का आरोप लगाकर उसे रतिया लेकर गए. जहां उसके साथ बुरी तरह से मारपीट की गई और उसे जबरदस्ती नशे के धंधे में हामी भरवाने को कहा.

नाबालिग भतीजी से चाचा ने किया रेप, बीमार होने पर पीड़िता ने डॉक्टर को बताई आपबीती

पीड़ित युवक ने आरोप लगाया कि पुलिसकर्मियों ने उसे इतना पीटा की  उसका कान का पर्दा फट गया औ उसे एक कान से सुनना बंद हो गया. युवक ने कहा कि पुलिस कर्मियों ने उसे छोडने की एवज में उससे 25 हजार रूपये मांगी. लेकिन युवक ने कहा कि वह गरीब है और उसके पास इतने पैसे नही हैं. उसने अपने चाचा से उधार में पैसे मंगवाकर दस हजार रूपये पुलिसकर्मियों को दिए.

युवक ने कहा कि उससे पुलिस द्वारा खाली कागज पर साइन भी करवाए और यह बात किसी का नहीं बताने को कहा. पीड़ित अब तक आईजी और एसपी को शिकयत दे चुका है, लेकिन अभी तक कोई कार्यवाही नही हुई. वहीं पुलिस का कहना है कि एसपी साहब को इस संबध में शिकायत प्राप्त हुई है मामले की जांच की जाएगी, जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कार्यवाही की जाएगी.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर