अधिकारियों के साथ सेल्फी लेकर लोगों को दिखाता था धौंस, चढ़ा पुलिस के हत्थे

रतिया में टेलर का काम करने वाले महेंद्र ने उससे कुछ पैसे उधार लिए थे, जब उसने वापस मांगे तो उस पर अपनी ब्यूरोक्रेसी में पकड़ होने की धौंस दिखा कर उसे किसी मामले में फंसाने की धमकी दे दी.

Jaspal Singh | News18 Haryana
Updated: June 17, 2019, 2:18 PM IST
अधिकारियों के साथ सेल्फी लेकर लोगों को दिखाता था धौंस, चढ़ा पुलिस के हत्थे
पुलिस गिरफ्त में आरोपी
Jaspal Singh | News18 Haryana
Updated: June 17, 2019, 2:18 PM IST
नटवार लाल के किस्से तो आपने सुने होंगे कि किस तरह से लोगों को अपने जाल में फंसता और जालसाजी करता. रतिया इलाके में भी एक ऐसा मामला सामने आया है. जो पहले तो अधिकारियों के साथ फोटो खिंचवाता और फिर अधिकारियों के साथ अपने संबंध होना बता लोगों पर अपनी धौंस जमाता. अब रतिया का नटवार लाल पुलिस के हत्थे चढ़ चुका है.

डीजीपी के साथ फोटो दिखा देता था धमकी

दरअसल फतेहाबाद के रतिया के एक व्यक्ति अरविंद ने पुलिस को शिकायत देकर बताया कि रतिया में टेलर का काम करने वाले महेंद्र ने उससे कुछ पैसे उधार लिए थे, जब उसने वापस मांगे तो उस पर अपनी ब्यूरोक्रेसी में पकड़ होने की धौंस दिखा कर उसे किसी मामले में फंसाने की धमकी दे दी. यहां तक कि उसने डीजीपी के साथ अपना फोटो भी दिखाया.

नहीं दे रहा था दुकान का किराया

आरोप है कि आरोपी महेंद्र न तो उसके पैसे दे रहा था और न ही दुकान किराया, जिसमें वह टेलरिंग का काम करता है. पुलिस में दी शिकायत में आरोप लगाया है कि जब जब उसने आरोपी से पैसे मांगे उसने देख लेने की धमकी भी दी. फिलहाल आरोपी महेंद्र पुलिस की गिरफ्त में और पुलिस उससे पूछताछ कर रही है. पुलिस की मानें तो जांच जारी है.

ये भी पढे़ं- 'हेरोइन' और 8 लाख के साथ पकड़ी गई महिला की बात सुनकर दंग रह गई पुलिस

ये भी पढे़ं- असलहे के साथ फोटो फेसबुक पर अपलोड करना युवक को पड़ा महंगा, मामला दर्ज
First published: June 17, 2019, 2:18 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...