लाइव टीवी

धान लूट के चार आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़े, एक दिन के रिमांड के दौरान होगी पूछताछ
Fatehabad News in Hindi

Jaspal Singh | News18 Haryana
Updated: February 21, 2020, 6:57 PM IST
धान लूट के चार आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़े, एक दिन के रिमांड के दौरान होगी पूछताछ
पुलिस ने धान लूट की वारदात को अंजाम देने वालों को डेरा बाबा गोरखनाथ गांव दहमन से गिरफ्तार किया.

धान लूट (Paddy robbery) के मामले में सीआईए फतेहाबाद (Fatehabad) पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. धान लूट की यह वारदात अक्तूबर 2019 में हुई थी. लुटेरों ने टोहाना रोड पर हथियारों के बल पर एक धान से भरे हुए ट्रैक्टर ट्रॉली (Tractor trolley) को लूटने के साथ ड्राइवर का अपहरण (Kidnapping) कर उसे बंधक (Driver made hostage) बना लिया था.

  • Share this:
फतेहाबाद. धान लूट (Paddy robbery) के मामले में सीआईए फतेहाबाद (Fatehabad) पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार करते हुए कुलां के पास हुई लूट की वारदात को सुलझाने में कामयाब हो गई. गौरतलब है कि धान लूट की यह वारदात अक्तूबर 2019 में हुई थी. लुटेरों ने टोहाना रोड पर हथियारों के बल पर एक धान से भरे हुए ट्रैक्टर ट्रॉली (Tractor trolley) को लूटने के साथ ड्राइवर का अपहरण (Kidnapping) कर उसे बंधक (Driver made hostage) बना लिया था. तब सदर थाना टोहाना में सतपाल सिंह निवासी हरिपुरा जिला सिरसा ने जीरी लूट के मामले की शिकायत पुलिस में दर्ज कराई थी.

पुलिस ने आरोपियों को कोर्ट में पेश किया

पुलिस ने लूट की वारदात को अंजाम देने वालों को डेरा बाबा गोरखनाथ गांव दहमन से गिरफ्तार किया. पुलिस की गिरफ्त में आए चारों आरोपियों की पहचान रामफल, सुरेश कुमार, सुशील कुमार उर्फ जोकर निवासी गांव अयाल्की व गुलाब नाथ निवासी दहमन जिला फतेहाबाद के रूप में हुई है. पुलिस ने धान लूट के इन सभी आरोपियों को कोर्ट में पेश कर एक दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है. पुलिस इनसे पूछताछ कर यह जानने की कोशिश करेगी उनके साथ और कौन-कौन लोग जुड़े हुए हैं. यह भी कि उन्होंने इससे पहले और कैसी आपराधिक घटनाओं को अंजाम दिए.

ये भी पढ़ें - कोरोना वायरस से लड़ने और हराने के लिए गुरुग्राम में रैपिड रिस्पांस टीम का गठन



ये भी पढ़ें - दिन दहाड़े महिला के गले से झपट ली सोने की चेन, CCTV फुटेज से पकड़ाएंगे लुटेरे

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए फतेहाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 21, 2020, 6:57 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर