फतेहाबाद: कारोबारी को गोली मारने वाले फिर उसी इलाके में पहुंचे, पुलिस ने किया गिरफ्तार, 2 पिस्टल बरामद
Fatehabad News in Hindi

फतेहाबाद: कारोबारी को गोली मारने वाले फिर उसी इलाके में पहुंचे, पुलिस ने किया गिरफ्तार, 2 पिस्टल बरामद
पुलिस गिरफ्त में बदमाश

एसपी ने बताया कि दोनों आरोपियों के पास 315 बोर और 12 बोर 2 पिस्टल थे जो कि यूपी के कैराना के अलीपुर गांव से सप्लाई हुए थे.

  • Share this:
फतेहाबाद. हरियाणा के फतेहाबाद (Fatehabad) जिले में सीआईए स्टाफ की टीम ने भूना के मार्बल कारोबारी को गोली मारने के मामले में फायर करने के दो मुख्य आरोपियों को गिरफ्तार (Arrest) किया है. आरोपियों की गिरफ्तारी उस समय हुई जब दोनों आरोपी भूना क्षेत्र में ही दोबारा पहुंचे और यहां पर फिर से वारदात करने की फिराक में थे. समय रहते सीआईए स्टाफ की टीम ने पूरी सतर्कता के साथ दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया और उनके कब्जे से वारदात में प्रयोग किए जाने वाले दो पिस्टल भी बरामद किये.

इस मामले में फतेहाबाद के एसपी राजेश कुमार ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके जानकारी देते हुए बताया कि दोनों आरोपियों के खिलाफ पहले भी आपराधिक मामले दर्ज हैं. इसमें आरोपी रवि के खिलाफ हत्या की कोशिश का मुकदमा दर्ज है जबकि आरोपी संजू के खिलाफ हत्या, लड़ाई झगड़े और हत्या प्रयास जैसे कई संगीन वारदातों के 8 मामले दर्ज है.

दो पिस्टल बरामद की



एसपी ने बताया कि दोनों आरोपियों के पास 315 बोर और 12 बोर 2 पिस्टल थे जो कि यूपी के कैराना के अलीपुर गांव से सप्लाई हुए थे. एसपी ने बताया कि आरोपियों को हथियार देने वाले आरोपी ऋषिपाल को यूपी से गिरफ्तार कर लिया गया है. इसके अलावा दोनों आरोपियों को शरण देने के आरोप में आदमपुर क्षेत्र से एक आरोपी को गिरफ़्तार किया है.
रिमांड पर लिया जाएगा

एसपी ने बताया कि इस मामले में आरोपियों को आज कोर्ट में पेश कर रिमाण्ड पर लिया जाएगा. रिमाण्ड में आरोपियों से घटना में इस्तेमाल किया गया बाइक बरामद किया जाना है. एसपी ने बताया कि इस पूरे मामले में अब 9 आरोपी गिरफ्तार हुए हैं और अभी तक ये लोग किसी गैंग से जुड़े हैं या नही  इस बात का पता नहीं चल पाया है, इसकी गहनता से जांच जारी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज