कम समय में अधिक पैसा कमाने के चक्कर में फंसे नशे के व्यापार में, पुलिस ने पकड़ा

युवक फतेहाबाद के इलाके के रहने वाले बताए गए हैं. पुलिस पूछताछ में युवकों ने जो बताया उसे सुनकर भले ही यकीन करना मुश्किल हो मगर यही कड़वी सच्चाई है

Jaspal Singh | News18 Haryana
Updated: June 17, 2019, 12:16 PM IST
कम समय में अधिक पैसा कमाने के चक्कर में फंसे नशे के व्यापार में, पुलिस ने पकड़ा
पुलिस गिरफ्त में नशा तस्कर
Jaspal Singh | News18 Haryana
Updated: June 17, 2019, 12:16 PM IST
थोड़े समय में पैसा कमाने की चाह और ऐशो आराम की जिंदगी की ललक में युवा ऐसे रास्ते अपना रहे हैं जो किसी आलीशन बगलों में न जाकर सीधे जेल की ओर जा रहे हैं. दरअसल नशे का जाल लगातार फैलता जा रहा है और युवा इसमें फंस रहे हैं. ऐसा ही एक मामला फतेहाबाद में सामने आया है. यहां पुलिस ने दो युवकों को हेरोइन तस्करी के मामले में काबू किया है.

अधिक पैसा कमाने के चक्कर में इस व्यापार में आए

युवक फतेहाबाद के इलाके के रहने वाले बताए गए हैं. पुलिस पूछताछ में युवकों ने जो बताया उसे सुनकर भले ही यकीन करना मुश्किल हो मगर यही कड़वी सच्चाई है. नशा तस्करी के आरोप में पकड़े गए युवाओं ने बताया कि कम समय में अधिक पैसा कमाने के चक्कर में वह नशे के व्यापार में आए और दिल्ली से नशे की खेप फतेहाबाद लेकर आए थे जिसे वे फतेहाबाद जिले में सप्लाई करने वाले थे, मगर उनके अरमानों पर उस वक्त पानी फिर गया जब पुलिस को उनकी योजना का पता चल गया और वे पुलिस की गिरफ्त में आ गए.

आरोपियों से 145 ग्राम हेरोइन बरामद

पुलिस ने आरोपियों के कबजे से 145 ग्राम हेरोइन बरामद की है जोकि वे दिल्ली के किसी नाईजीरियन से लाए थे. फिलहाल पुलिस ने दोनों युवकों को हेरोइन सहित काबू कर उनके विरूद्ध एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है और उनसे पूछताछ की जा रही है. बतां दे कि फतेहाबाद लगातार नशे का हब बनता जा रहा है कि यहां हर तरह का नशा आसानी से उपलब्ध हो रहा है. पुलिस भले ही नशा तस्करों को पकडऩे और उन पर नकेल कसने के दावे कर रही है मगर वास्तिवकता दावों से परे नजर आ रही है.

ये भी पढे़ं- 'हेरोइन' और 8 लाख के साथ पकड़ी गई महिला की बात सुनकर दंग रह गई पुलिस

ये भी पढे़ं- असलहे के साथ फोटो फेसबुक पर अपलोड करना युवक को पड़ा महंगा, मामला दर्ज

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए फतेहाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 17, 2019, 12:16 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...