फतेहाबाद में 6 लाख रुपये की हेरोइन के साथ युवक गिरफ्तार
Fatehabad News in Hindi

फतेहाबाद में 6 लाख रुपये की हेरोइन के साथ युवक गिरफ्तार
फतेहाबाद में नशा तस्कर गिरफ्तार

पुलिस (Police) को आरोपी द्वारा पहनी जैकेट (Jacket) की जेब से 36.10 ग्राम हेरोइन (Heroin) बरामद हुई. आगामी कार्यवाही कर रहे एसआई राधाकृष्ण ने बताया कि आरोपी को गुरुवार को माननीय अदालत में पेश कर तीन दिन पुलिस रिमांड पर लिया जाएगा.

  • Share this:
फतेहाबाद. जिला पुलिस द्वारा चलाये जा रहे नशे के खिलाफ विशेष अभियान के तहत स्पेशल स्टाफ (Special Staff) पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार (Arrest) कर उसके कब्जे से 36.10 ग्राम हेरोइन बरामद की है. पकड़े गए आरोपी सिन्दर सिंह उर्फ जंकी निवासी पीरावाली जिला हिसार के खिलाफ माधक पदार्थ अधिनियम के तहत थाना शहर रतिया मे मामला दर्ज कर आगामी कर्यावाही शुरु कर दी है.

इस सम्बन्ध में जानकारी के अनुसार स्पेशल टीम में तैनात एएसआई हरपाल सिंह पुलिस टीम के साथ गश्त के दौरान पुराना बस अड्डा रतिया के नजदीक मौजूद था. उसी दौरान बस अड्डा रतिया के खाली पड़ी जगह की तरफ गली में एक व्यक्ति आता दिखाई दिया. इस व्यक्ति ने सामने पुलिस को देखकर एकदम भागने का प्रयास किया तो पुलिस ने शक के आधार पर उस मौके ही पकड़ कर उसकी तलाशी लेनी शुरू की.

आरोपी की जैकेट में मिली हेरोइन



पुलिस को आरोपी द्वारा पहनी जैकेट की जेब से 36.10 ग्राम हेरोइन बरामद हुई. आगामी कार्यवाही कर रहे एसआई राधाकृष्ण ने बताया कि आरोपी को गुरुवार को माननीय अदालत में पेश कर तीन दिन पुलिस रिमांड पर लिया जाएगा. रिमांड अवधि के दौरान हेरोइन तस्करी नेटवर्क से जुड़े अन्य लोगों की पहचान कर उनके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी.
ये भी पढ़ें:- फेसबुक में दोस्त बनी महिला ने NSG कमांडो से 5 लाख रुपये ठगे

ये भी पढ़ें:- कृषि मंत्री जेपी दलाल के पिता कैप्टन कर्णसिंह का निधन, लंबे समय से थे बीमार
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज