Home /News /haryana /

पैर फिसलने से भाखड़ा नहर में गिरा पुलिसकर्मी, तलाश में चल रहा सर्च अभियान

पैर फिसलने से भाखड़ा नहर में गिरा पुलिसकर्मी, तलाश में चल रहा सर्च अभियान

पुलिसकर्मी के नहर में डूबने की खबर के बाद मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारी

पुलिसकर्मी के नहर में डूबने की खबर के बाद मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारी

मिली जानकारी के अनुसार महमड़ा पुलिस चौकी में मुंशी के पद पर तैनात पुलिसकर्मी बेअंत सिंह आज प्रात: चौकी से शौच के लिए गया था. काफी देर तक जब वह वापस नहीं लौटा तो साथी पुलिसकर्मियों ने उसकी तालाश आरंभ कर दी.

फतेहाबाद के गांव महमड़ा पुलिस चौकी में तैनात एक पुलिस कर्मी बुधवार की प्रात: पैर फिसलने से भाखड़ा नहर में बह गया. अपने साथी कर्मचारी के इस तरह नहर में गिरने की जानकारी मिलने के बाद चौकी में हड़कंप मच गया. आनन-फानन में पुलिस उच्चाधिकारियों को सूचित किया गया. उसके बाद नहर में गोताखोरों की मदद से सर्च अभियान चलाया गया. फिलहाल समाचार लिखे जाने तक पुलिसकर्मी का कुछ पता नहीं चल पाया है. पुलिस अधीक्षक सहित बड़ी संख्या कर्मी मौके पर मौजूद हैं.

मिली जानकारी के अनुसार महमड़ा पुलिस चौकी में मुंशी के पद पर तैनात पुलिसकर्मी बेअंत सिंह आज प्रात: चौकी से शौच के लिए गया था. काफी देर तक जब वह वापस नहीं लौटा तो साथी पुलिसकर्मियों ने उसकी तालाश आरंभ कर दी. खोजबीन करने पर नहर किनारे पानी की बाल्टी और पानी गर्म करने के लिए आंच पर पतीला रखा मिला मगर आसपास कोई भी नहीं था. इससे अंदाजा लगाया गया कि बेअंत सिंह पानी लेने के लिए नहर में उतर होगा और संतुलन बिगड़ने से वह नहर में बह गया. फिलहाल पुलिस गोताखोरों की मदद से उसकी तालाश में लगी हुई है.


यह भी पढ़ें - हिसार के व्यापारियों से 5 किलो सोना और 21 लाख रुपये लूट ले गए बदमाश

यह भी पढ़ें - करिश्मा कुदरत का : दो घंटे बाद जीवित हो उठी अस्पताल में मृत घोषित की जा चुकी महिला

Tags: Haryana news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर