फतेहाबाद: हनी ट्रैप में फंसा पुलिस जवान, रेप की धमकी देकर महिला ने ठगे 1 लाख रुपए
Fatehabad News in Hindi

फतेहाबाद: हनी ट्रैप में फंसा पुलिस जवान, रेप की धमकी देकर महिला ने ठगे 1 लाख रुपए
पुलिस गिरफ्त में आरोपी महिला

पुलिस के अनुसार (According to Police) पिछले कुछ समय से आरोपी महिला पुलिसकर्मी को रेप (Rape) केस में फंसाने की धमकी देकर ब्लैकमेलिंग करने लगी और पैसों की मांग की.

  • Share this:
फतेहाबाद. हरियाणा के फतेहाबाद जिले में सिटी पुलिस ने एक पुलिसकर्मी को हनीट्रैप (Honey Trap) के जाल में फंसा कर ब्लैक मेलिंग के जरिए 1 लाख रुपये ऐंठने के मामले में एक महिला को गिरफ्तार (Arrest) किया है. आरोपी महिला की टोहाना हलके की रहने वाली बताई जा रही है. सिटी थाना के एसएचओ यादविंदर सिंह के मुताबिक आरोपी महिला से कोर्ट में शिकायतकर्ता पुलिसकर्मी की जान पहचान हुई थी. इसके बाद दोनों के बीच में नजदीकियां बढ़ी और बाद में दोनों के बीच करीब 1 साल से संबंध रहे.

पुलिस के अनुसार पिछले कुछ समय से आरोपी महिला पुलिसकर्मी को रेप केस में फंसाने की धमकी देकर ब्लैकमेलिंग करने लगी और पैसों की मांग की. शिकायतकर्ता पुलिसकर्मी ने आरोपी महिला को पैसे नहीं होने पर खाली चेक दिए और बाद में 50 हजार रुपए नगद देने का वादा किया.

50 हजार रुपये लेते महिला गिरफ्तार



एसएचओ ने बताया कि शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने कार्रवाई शुरू की और रविवार को फतेहाबाद में एमएम एम कॉलेज के पास आरोपी महिला को शिकायतकर्ता पुलिसकर्मी से 50 हजार रुपये लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस ने महिला से खाली चेक भी बरामद कर लिए हैं.
आरोपी महिला का रिकॉर्ड किया जा रहा चेक

एसएचओ ने बताया कि आरोपी महिला से पूछताछ जारी है और उसका रिकॉर्ड चेक किया जा रहा है. महिला के खिलाफ ब्लैकमेंलिंग कर रुपए ऐंठने के मामले में केस दर्ज कर लिया गया है और आरोपी महिला को कोर्ट में पेश कर आगामी कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल पुलिस ये पता लगाने में जुट गई है कि महिला ने पहले भी ऐसे मामलों को अंजाम तो नहीं दिया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading