Home /News /haryana /

VIDEO: ढाबे पर खाना खाने आए युवकों की गुंडागर्दी, वेटर को कुर्सियों से पीटा

VIDEO: ढाबे पर खाना खाने आए युवकों की गुंडागर्दी, वेटर को कुर्सियों से पीटा

खाना खाने आए बैंक कर्मचारी भड़क गए और होटल में ही तोड़फोड़ शुरू कर दी.

    फ़तेहाबाद की अनाज मंडी में ढाबे पर खाना खाने आए युवकों कि गुंडागर्दी का वीडियो सामने आया है. युवकों ने होटल में तैनात कारिंदों की जमकर पिटाई की. गुंडागर्दी की तस्वीरें होटेल में लगे सीसीटीवी केमरे में कैद हो गई. सीसीटीवी में कैद युवक होटल के करिंदे कों कुर्सियों से मारते हुए नज़र आए.

    बता दें कि फतेहाबाद शहर के निजी बैंक के कर्मचारी अनाज मंडी स्थित कालूराम ढाबा में खाना खाने गए थे. रात को 11 बजे तो वेटर ने कहा कि अब ढाबा बंद करने का समय हो गया है. इसी बात पर खाना खाने आए बैंक कर्मचारी भड़क गए और होटल में ही तोड़फोड़ शुरू कर दी. पूरी घटना होटल में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई, युवकों ने  यहां तक कि ढाबे के कारिंदों से मारपीट भी की.

    VIDEO: प्रतिमा अनावरण करने पहुंंचे इनेलो कार्यकर्ता, पुलिस से नोकझोंक

    इसकी शिकायत ढाबा संचालक रितिक सेठी ने शहर थाना पुलिस को दी है. शिकायत में रितिक सेठी ने बताया कि वह रात को सिरसा किसी कार्यक्रम में गया हुआ था. होटल पर उसके चाचा राजकुमार काउंटर पर बैठे थे. रात को करीब दस बजे के बाद सात आठ युवक आए. उन्होंने बताया कि वे निजी बैंकों के कर्मचारी हैं. उन्होंने करीब आधा घंटा तक खाना खाया. इसके बाद आपस में काफी देर तक बातें करते रहे. जैसे ही 11 बजे तो वेटर ने कहा कि कुछ और लेना है तो बताओ, वरना हम ढाबा बंद करने वाले हैं.

    इसके बाद उन्होंने खीर मांगी, लेकिन खीर खाने के बाद भी वहीं पर बैठे रहे. वेटर ने कहा कि अभी बाहर आ जाओ, अब ढाबा बंद करने का समय हो चुका है और खाने के लिए भी कुछ नहीं मिलेगा. इसी बात पर ये लोग भड़क गए और वेटर से मारपीट करने लगे. इसी दौरान उन्होंने होटल में तोड़फोड़ कर दी.

    रितिक ने बताया कि इसकी सूचना उनके चाचा ने रात को ही फोन पर दी. इसके बाद उन्होंने बृहस्पतिवार सुबह आकर होटल में लगे कैमरे की फुटेज चेक की. फुटेज में साफ दिखाई दे रहा है कि होटल में सात आठ युवक तोड़फोड़ कर रहे हैं. वहां काम करने वाले कारिेंदों से मारपीट भी कर रहे थे. मारपीट से घायल दो कारिंदों को नागरिक अस्पताल में भी भर्ती करवाया गया है, प्राथमिक उपचार के बाद घायल छुट्टी लेकर घर चले गये. आरोपितों में एक ही पहचान वजीर के रूप हुई है, जोकि शहर के एक निजी बैंक में कर्मचारी है.

    इस मामले में शहर थाना पुलिस ने शिकायत दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. थाना प्रभारी रिछपाल सिंह ने बताया कि शिकायत बस स्टैंड चौकी में कार्रवाई के लिए भेज दी है. आरोपितों की पहचान कर उचित कार्रवाई की जाएगी.

    Tags: Fatehabad news

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर