स्‍वास्‍थ्‍य विभाग के जॉइंट कमिश्नर का टोहाना में घी की दुकान पर छापा, सेम्पल लिए
Fatehabad News in Hindi

स्‍वास्‍थ्‍य विभाग के जॉइंट कमिश्नर का टोहाना में घी की दुकान पर छापा, सेम्पल लिए
एक घी की दुकान से सेंपल लेकर सील करती ज्वॉइंट कमिश्नर की टीम

स्‍वास्‍थ्‍य विभाग के जॉइंट कमिश्नर बीके शर्मा अपनी टीम के साथ फतेहाबाद जिले के टोहाना पहुंचे तथा रतिया रोड स्थित एक दुकान पर छापेमारी की और वहां से घी के सैम्‍पल लिए.

  • Share this:
फतेहाबाद जिले के टोहाना में स्वास्थ्य विभाग हरियाणा के जॉइंट कमिश्नर बीके शर्मा ने खाद्य पदार्थों की दुकानों पर गुरुवार को छापेमारी की. छापामार दल ने रतिया रोड पर एक दुकान से घी के सेम्पल भरे. उन्‍होंने बताया कि सेम्पल लेब में भेजे जाएंगे. यदि मिलावट पाई गई तो कड़ी कार्रवाई होगी. छापे के दौरान उनके साथ नागरिक अस्पताल के एसएमओ डॉ. हरविंद्र सागू भी मौजूद रहे. जांच टीम के आगमन की सूचना लगते ही अनेक दुकानदार दुकानों को बंद कर बाजार से निकल भागे.

प्रदेश में लगातार मिलावटी मिठाइयां और दूध-दही बिकने की शिकायतों के चलते स्वास्थ्य विभाग द्वारा कार्रवाई की जा रही है. इसी के तहत विभाग के जॉइंट कमिश्नर बीके शर्मा फतेहाबाद के टोहाना पहुंचे तथा रतिया रोड स्थित एक दुकान पर छापेमारी की. इस दौरान विभाग की टीम ने दुकान से घी के सेम्पल लिए तथा जांच के लिए लेब में भेजने की बात कही.

विभाग की टीम के टोहाना पहुंचने की सूचना पाकर अनेक दुकानदार दुकान बंद कर भूमिगत हो गए.  इस दौरान अधिकारी बीके शर्मा ने कहा कि उनकी टीम सेम्पलिंग के लिए यहां पहुंची है तथा घी के सेम्पल लिए हैं.



यह भी पढ़ें- मिलावटी शराब को लेकर स्वास्थ्य विभाग की टीम की छापेमारी
यह भी पढ़ें - गुरुग्राम में अवैध रूप से चलाए जा रहे नशा मुक्ति केंद्र पर छापा, 52 लोगों का कराया रेस्क्यू
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज