लाइव टीवी

फतेहाबाद: 13 साल की मूक-बधिर लड़की से रेप, लोगों ने आरोपी को पकड़ कर पीटा

Jaspal Singh | News18 Haryana
Updated: December 12, 2019, 11:25 AM IST
फतेहाबाद: 13 साल की मूक-बधिर लड़की से रेप, लोगों ने आरोपी को पकड़ कर पीटा
पीड़िता के परिजनों की शिकायत पर रेप का मामला दर्ज किया गया है.(प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर)

मामला रतिया रतिया क्षेत्र के एक गांव है. जहां गांव के ही एक जमींदार के लड़के पर मूक-बाधिर नाबालिग लड़की (Minor Girl) से रेप (Rape) करने के आरोप लगे है.

  • Share this:
फतेहाबाद. हरियाणा (Haryana) में रेप (Rape) की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही है. ताजा मामला फतेहाबाद (Fatehabad) जिले से सामने आया है. जहां एक मूक बाधिर लड़की से गांव के ही एक जमींदार के लड़के ने रेप की वारदात को अंजाम दिया. परिजनों ने आरोपी युवक को मौके पर ही पकड़ कर उसकी धुनाई कर दी और उसको पुलिस के हवाले कर दिया.

मामला रतिया रतिया क्षेत्र के एक गांव है. जहां गांव के ही एक जमींदार के लड़के पर मूक-बाधिर नाबालिग लड़की से रेप करने के आरोप लगे है. पीड़ित लड़की की उम्र 13 साल है और वो बोल-सुन नहीं सकती. आरोपी ने बुधवार रात 10 बजे इस वारदात को अंजाम दिया.

आरोपी को मौके पर पकड़ा

पीड़ित लड़की के परिजनों ने आरोपी युवक को मौके पर ही पकड़ लिया. आरोपी युवक की गांव में पहले की जमकर पिटाई कर दी. बाद में उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया. पीड़ित के परिजनों ने फतेहाबाद महिला थाने मामले की शिकायत दी है. पुलिस ने पीड़ित के परिजनों के बयानों के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें:- विवाहिता ने फांसी लगाकर की खुुदकुशी, दीवार पर लिखा पति और सास जिम्मेदार

ये भी पढ़ें:- नाबालिग छात्रा का अपहरण कर उसके साथ की अश्लील हरकतें, मामला दर्ज

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए फतेहाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 12, 2019, 11:25 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर