मानसिक रूप से कमजोर नाबालिग से रेप, नशेड़ी बाप पर लगे आरोप

पिता की हैवानियत का शिकार बनी युवती नाबालिग और मंदबुद्धि है. पुलिस ने इस मामले में पीडि़ता की बड़ी बहन की शिकायत पर आरोपी पिता के खिलाफ पोस्को सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

Jaspal Singh | News18 Haryana
Updated: July 5, 2019, 8:28 AM IST
मानसिक रूप से कमजोर नाबालिग से रेप, नशेड़ी बाप पर लगे आरोप
फतेहाबाद में पिता ने बेटी से किया रेप
Jaspal Singh | News18 Haryana
Updated: July 5, 2019, 8:28 AM IST
कहते हैं नशा नाश की जड़ होता है. फतेहाबाद में भी एक ऐसा मामला सामने आया है. उस पर शराब का नशा इस कदर हावी हुआ कि उसने बाप-बेटी का पवित्र रिश्ता ही कलंकित करके रख दिया. मामला फतेहाबाद जिले का है जहां एक कलयुगी बाप ने रिश्तों की मर्यादा को तार तार कर अपनी ही बेटी के साथ दुष्कर्म को अंजाम दिया.

पिता की हैवानियत का शिकार बनी युवती नाबालिग और मंदबुद्धि है. पुलिस ने इस मामले में पीडि़ता की बड़ी बहन की शिकायत पर आरोपी पिता के खिलाफ पोस्को सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस को दी शिकायत में बताया है कि घटना के समय उसकी मां बाजार गई हुई थी. उसका पिता घर पर ही था और शराब के नशे में था.

बड़ी बहन ने पुलिस को दी शिकायत

आरोप है कि उसका पिता उसकी छोटी मंदबुद्धि बहन का अपने कमरे में ले गया. जहां उसने उसके साथ दुष्कर्म किया. उसने बताया कि जब वह मौके पर पहुंची तो उसके पिता द्वारा की गई हरकत को देख कर उसके कदमों तले जमीन खिसक गई, जिसके बाद पुलिस को सूचित किया गया.

आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर मामले की जांच आरंभ कर दी है. डीएसपी धर्मबीर पूनियां ने बताया कि शिकायत के आधार पर आरोपी के विरूद्ध मामला दर्ज कर लिया गया है और आरोपी को शीघ्र ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ये भी पढ़ें-लोकसभा चुनाव में मिली हार के बाद मुंह दिखाने लायक नहीं रही कांग्रेस: विज
Loading...

इनेलो को लगा एक और झटका, सतीश नांदल BJP में हुए शामिल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए फतेहाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 5, 2019, 8:28 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...