अपना शहर चुनें

States

VIDEO: नाबालिग को डरा-धमकाकर 2 साल तक किया रेप, मामला दर्ज

पुलिस को पीड़िता के चाचा ने शिकायत दर्ज करवाई जिसमें आरोप लगाया गया कि लगातार 2 साल तक पीड़िता को ब्लैकमेल कर रेप किया गया.

  • Share this:
फतेहाबाद के कुलां कस्बा क्षेत्र में एक 15 साल की नाबालिग लड़की से दुष्कर्म का मामला सामने आया है. महिला थाना पुलिस ने मामले में 3 आरोपियों को नामजद किया है. हालांकि, अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है. फतेहाबाद के डीएसपी जगदीश काजला के मुताबिक नामजद तीनों आरोपियों में से एक आरोपी ने नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया जबकि 2 ने छेड़छाड़ की और उसे धमकी दी.

पुलिस को पीड़िता के चाचा ने शिकायत दर्ज करवाई जिसमें आरोप लगाया गया कि लगातार 2 साल तक पीड़िता को ब्लैकमेल कर रेप किया गया. यहां तक कि पीड़िता से सोने की अंगूठी और दूसरा सामान भी आरोपियों ने छीन लिया.

15 दिन तक बंधक बनाकर नाबालिग से रेप के आरोप, मामला दर्ज



पुलिस ने फिलहाल मामले में 3 आरोपियों के खिलाफ पोक्सो एक्ट के सहित विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. फतेहाबाद जिले में रेप के बढ़ते मामलों को लेकर के डीएसपी जगदीश काजला आज मीडिया पर अपनी खीज उतारते दिखे. डीएसपी काजला ने मीडियाकर्मियों को नसीहत देते हुए कहा कि वे रेप मामलो में आरोपियों की गिरफ्तारी से पहले नामजद आरोपियों को आरोपी ना कहें
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज