लाइव टीवी

आवारा पशु से टक्कर के बाद ट्रक की चपेट में आई बाइक, युवक की हुई मौत

Paramjeet Singh | News18 Haryana
Updated: January 27, 2020, 1:55 PM IST
आवारा पशु से टक्कर के बाद ट्रक की चपेट में आई बाइक, युवक की हुई मौत
ट्रक की चपेट में आने से युवक की हुई मौत

फतेहाबाद (Fatehabad) के टोहाना (tohana) में एक दर्दनाक सड़क हादसा (road accident) हो गया, जहां आवारा पशु से टक्कर के बाद बाइक ट्रक(truck) के पिछले टायर के नीचे जा घुसी. हादसे में बाइक (bike) सवार की मौके पर ही मौत (dead) हो गई.

  • Share this:
फतेहाबाद. हरियाणा के फतेहाबाद (Fatehabad) के टोहाना (tohana) में एक दर्दनाक सड़क हादसा (road accident) हो गया, जहां आवारा पशु से टक्कर के बाद बाइक ट्रक(truck) के पिछले टायर के नीचे जा घुसी. हादसे में बाइक (bike) सवार की मौके पर ही मौत (dead) हो गई. मृतक की शिनाख्त तोती राम के रूप में हुई है, जो जाखल में पेट्रोल पंप पर कर्मचारी का काम करता था. बताया जा रहा है कि ट्रक व बाइक दोनों ही एक ही दिशा से आ रहे थे, इसी दौरान पशु से टक्कर के बाद बाइक ट्रक की चपेट में आ गई, जिससे यह हादसा हो गया. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर ट्रक को कब्जे में ले लिया और ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस के अनुसार ट्रक चालक राजस्थान से जाखल में माल छोडऩे आया था. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

पुलिस ने ट्रक चालक को किया गिरफ्तार

जानकारी के अनुसार पेट्रोल पंप पर काम करने वाला 30 वर्षीय युवक तोती राम अपने गांव गांव वापस लौट रहा था. जाखल से पंजाब को जाने वाली सड़क पर आगे चल रहे ट्रक को क्रॉस करते समय बाइक के आगे आवारा पशु आने से टक्कर हो गई. टक्कर लगने से बाइक पास से गुजर रहे ट्रक के पिछले टायर के नीचे जा घुसी, जिस कारण बाइक चालक की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं ट्रक चालक मौके से फरार नहीं हुआ बल्कि वहीं खड़ा रहा. पुलिस ने सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचकर ट्रक चालक को गिरफ्तार कर ट्रक को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है, जबकि शव को नागरिक अस्पताल के शवगृह में रखवा दिया है.

मामले की जांच में जुटी पुलिस

वहीं ट्रक चालक ने बताया कि वह राजस्थान के जोधपुर से माल भर कर लाया था और मिल से ट्रक को खाली कर होटल पर खाना खाने के लिए जा रहा था. उसने बताया कि रात्री ठहराव के बाद सुबह माल भरना था, तभी एक बाइक सवार अवारा पशु से टकराकर ट्रक के पिछले टायर के नीचे आ गया, जिससे उसकी मौत हो गई. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

यह भी पढ़ें- दिल्ली विधानसभा चुनाव: भूपेंद्र सिंह हुड्डा बोले- AAP और कांग्रेस में टक्कर, BJP आसपास भी नहीं

यह भी पढ़ें- डरा-धमका कर नाबालिग बेटी से 5 साल से रेप कर रहा था पिता, सौतेली मां ने करवाया गिरफ्तार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए फतेहाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 27, 2020, 1:19 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर