लाइव टीवी

दो माह भी नहीं टिक पाई मुख्यमंत्री योजना के तहत बनी सड़क, SDO का तर्क- ओस गिरने से खराब हुई रोड
Fatehabad News in Hindi

Paramjeet Singh | News18 Haryana
Updated: February 19, 2020, 4:58 PM IST
दो माह भी नहीं टिक पाई मुख्यमंत्री योजना के तहत बनी सड़क, SDO का तर्क- ओस गिरने से खराब हुई रोड
एसडीओ का अजीब तर्क- ओस पड़ने से खराब हुई सड़क

विभाग के एसडीओ (Department SDO) रामफल जहां इसके निमार्ण को ठीक बता रहे हैं. वहीं इस सड़क (Road) की बदहाली का ठीकरा गिरती ओस पर फोड़ रहे हैं.

  • Share this:
फतेहाबाद. हरियाणा के फतेहाबाद जिले के टोहाना के गांव दमकौरा से भाटिया नगर को जोड़ने वाली 2 करोड़ 74 लाख रुपए लागत से बनी सड़क (road) दो माह का समय भी पूरा नहीं कर पाई और जगह-जगह से उखड़ गई. इसको लेकर जहां नागरिकों में रोष है, वहीं विभाग के अधिकारी (Department Officers) इसका अजीब तर्क दे रहे है कि सड़क ओस गिरने की वजह से टूट गई है.

दरअसल, टोहाना के भाटिया नगर से गांव दमकौरा, रहनवाली व मामुपुर को जानी वाली सड़क अपने निमार्ण के दो माह भी सही ढंग से पूरा नहीं कर पाई है. जगह-जगह से दरकी सड़क निमार्ण कार्य और गुणवत्ता पर सवालिया निशान खड़ा करती है. विभाग के बोर्ड सूचना देते हैं कि इसपर कुल लागत 2 करोड़ 74 लाख लगी हैं.

सड़क के हालात




ग्रामीणों में रोष



वहीं इसका निमार्ण कार्य निर्देश अनुसार, 22-3-2019 को शुरू हुआ व 21-12-2019 को समाप्त हो गया. यानी अब से लगभग दो माह पहले बनी ये नई नवेली सड़क अपने हालात पर आंसू बहा रही है. जिसको लेकर यहां के स्थानिय निवासी भी रोष में है. प्रदेश में भाजपा सरकार के नगर महामंत्री सन्नी सचदेवा भी जब सुबह सवेरे यहां सैर के लिए निकले तो खुद इसके हालात देख कर हक्के-बक्के रह गए. वहीं ग्रामीण भी इस सड़क के निमार्ण सामग्री पर सवाल उठा रहे हैं.

दो महीने पहले हुआ सड़क का निर्माण


विभाग के एसडीओ ने दिया अजीब तर्क

इस बारे में विभाग के एसडीओ रामफल जहां इसके निमार्ण को ठीक बता रहे हैं. वहीं इस सड़क की बदहाली का ठीकरा गिरती ओस पर फोड़ रहे हैं. उनका कहना है कि ओस के गिरते पानी से सड़क कुछ जगह से टूट गई है, जिसे ठीक करवा दिया जाएगा. पीडब्लयूडी के तकनीकी अधिकारी का ये तर्क कितना सही है, इसका पता जांच के बाद चल पाएगा.

यह भी पढ़ें: 

साढ़े तीन लाख का इनामी कुख्यात STF के सामने खोलेगा राज, 10 दिन के रिमांड पर

 

सोनीपत : सड़क हादसे में जीआरपी के सब इंस्पेक्टर की मौत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए फतेहाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 19, 2020, 4:15 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading