ठगी : होटल पर खा-पीकर बिना पैसे दिए वापस ले लिए 1800 रुपए

सिरसा रोड़ स्थित एक होटल मालिक को अपनी बातों में ऐसा उलझाया कि उसे पता नहीं चला कि कब दोनों युवक उसे चूना लगा कर चले गए.

  • Share this:
शातिर ठग लोगों को अपना शिकार बनाने के लिए नए-नए तरीके अपनाते हैं. इनके जाल में फंसे लोगों को पता ही नहीं चलता कि कब वे ठगी का शिकार हो गए. ऐसा ही एक मामला फतेहाबाद में देखने को मिला है, जहां दो युवकों ने सिरसा रोड स्थित एक होटल मालिक को अपनी बातों में ऐसा उलझाया कि उसे पता नहीं चला कि कब दोनों युवक उसे चूना लगा कर चले गए.

दरअसल सिरसा रोड स्थित बिमला होटल में आए दो युवकों ने होटल संचालक से कोल्ड ड्रिंक के केन मांगे और उसे पैसे देने के लिए उसका भाव पूछा. होटल संचालक ने दोनों का रेट 200 रुपए बताया. इसके बाद दोनों युवकों ने अपनी जेब से दो हजार का नोट निकाला और होटल संचालक को मोलभाव करने के बहाने बातों में उलझा लिया.

इस बीच युवकों ने दो हजार का नोट वापस अपनी जेब में रख लिया. होटल मालिक से कोल्ड ड्रिंक के केन की जगह साधारण बोतल और अन्य सामान मांगा. कोल्ड ड्रिंक पीने और सामान खाने के बाद युवकों ने बड़े चालाकी से होटल मालिक से पैसे वापस करने की बात कही, जिस पर दुकानदार ने उन्हें 200 रुपए काट कर 1800 रुपए लौटा दिए.



पैसे लेने के बाद युवक वहां से तुरंत रफूचक्कर हो गए. होटल संचालक को कुछ ही देर बाद जब अपनी गलती का एहसास हुआ तो उसे अपना मात्था पीट लिया. होटल में लगे सीसीटीवी कैमरे में दोनों युवकों की यह हरकत कैद हो गई. फिलहाल होटल मालिक ने उसके साथ हुई ठगी की इस वारदात की जानकारी पुलिस को दे दी है.
ये भी देखें- दीपक कलाल का 'माफीनामा', सोशल मीडिया पर अपलोड नहीं करेंगे इस तरह के वीडियो

ये भी पढ़ें- PHOTOS: मेकअप कराने ब्यूटी पार्लर आई दुल्हन का अपहरण, कार में बैठाकर ले गए बदमाश
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज